गुजरात : स्कूल से निकलते ही रिक्शा चालक का चार वर्षीय बच्चा बाइक की चपेट में आने से घायल हो गया

गुजरात : स्कूल से निकलते ही रिक्शा चालक का चार वर्षीय बच्चा बाइक की चपेट में आने से घायल हो गया

बाइक चालक ने बच्चे के पिता को इलाज का खर्च देने की बात कही थी..लेकिन मुकरने के बाद शिकायत दर्ज कराया

वापी में ऑटो रिक्शा चला रहे युवक का चार वर्षीय बेटा स्कूल के पास सड़क पर बाइक चालक की टक्कर से घायल हो गया। बाइक चालक ने बच्चे के पिता को इलाज का खर्च देने की बात कही, लेकिन जब बाइक चालक ने इलाज का खर्च देने से इनकार कर दिया तो रिक्शा चालक पिता ने बाइक चालक के खिलाफ वापी टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई। वापी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बायें पैर पर चोट आई और खून बहने लगा


वापी के गीतानगर में रहने वाले सिंकदर लखन शाह का चार साल का बेटा लवकुमार वापी के एक विद्यालय में पढ़ता है। रिक्शा चालक सिंकदार शाह ने लवकुमार को स्कूल से लेने के लिए रिक्शा लिया। स्कूल से निकलकर जब पिता-पुत्र सड़क के पास रिक्शे पर जा रहे थे, तभी कोलीवाड़ से एक बाइक चालक ने तेज रफ्तार से आकर लवकुमार को टक्कर मार दी और बच्चा नीचे गिर गया। उसके बायें पैर पर चोट आई और खून बहने लगा। इस दौरान लोग भी जमा हो गए थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है


बाइक सवार भी अपनी बाइक रखकर आया था। वह बच्चे के इलाज के लिए पैसे देने की बात कहकर चला गया। उसके बाद रिक्शा चालक अपने बेटे को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गया। वहां से बाइक चालक को फोन कर खर्चे के बारे में बताया तो उसने खर्चा देने से मना कर दिया। वापी नगर थाने में रिक्शा चालक ने बाइक का नंबर व मोबाइल फोन नंबर देकर बाइक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
Tags: 0