गुजरात : डीसा में शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाली घटना; ट्यूशन टीचर ने किशोरी को गेस्ट हाउस ले जाकर किया दुष्कर्म

गुजरात : डीसा में शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाली घटना; ट्यूशन टीचर ने किशोरी को गेस्ट हाउस ले जाकर किया दुष्कर्म

पुलिस की त्वरित कार्रवाई के बाद आरोपी जेल में

शिक्षक का दर्जा माता-पिता से भी उपर और सम्मानीय होता है, पर आज के समय किसी भी शख्स पर विश्वास करने जैसा नहीं है. भले ही वो शख्स घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाला शिक्षक ही क्यों न हो! गुजरात के बनासकांठा के डीसा में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहाँ घर जा कर ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने एक नाबालिग छात्रा की अश्लील तस्वीरें खींची और उसे ब्लैकमेल करते हुए एक निजी होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसकी शिकायत डीसा नॉर्थ पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी.

जानिए क्या है मामला?


आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस चंद घंटों में आरोपी को हिरासत में लेकर रिमांड पर लेने की कार्यवाही शुरू कर दी। इस मामले में शिकायत दर्ज की गई थी कि 30 वर्षीय आरोपी युवक एक परिवार के 4 छात्रों को पढ़ाने उनके घर जाता था. इस दौरान एक दिन ट्यूशन मैनेजर नाबालिग छात्रा को बाइक पर बिठाकर हाइवे पर स्थित एक निजी होटल में ले गया. जहां नाबालिग की मर्जी के खिलाफ अश्लील फोटो खींची और फिर उसके साथ वहीं जब्राब दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस ने त्वरित शुरू की कार्यवाही


गौरतलब है कि पुलिस के पास मामला पहुँचते ही डीसा पुलिस ने तुरन कार्यवाही करते हुए आरोपी ट्यूशन मैनेजर को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आगे की जांच के लिए डीसा की प्रसिद्ध अदालत में पेश कर रिमांड लेने का प्रयास किया।