गुजरात : वांसदा के कांग्रेसी विधायक अनंत पटेल पर हमला, आंख में चोट

गुजरात : वांसदा के कांग्रेसी विधायक अनंत पटेल पर हमला, आंख में चोट

गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। प्रदेश में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच घर्षण बढ़ रहे हैं। इसी बीच दक्षिण गुजरात के नवसारी से वांसदा के कांग्रेसी विधायक अनंत पटेल पर हमले की खबर आ रही है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवसारी के खेरगाम तहसील के वांसदा के विधायक अनंत पटेल पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में उनकी आंख पर चोट आई बताई गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अनंत पटेल की तस्वीर में उनकी आंख से खून बहता नजर आ रहा है। 


अनंत पटेल पर हमले की ये वारदात उस वक्त हुई जब वे खेरगाम बाजार के पास से गुजर रहे थे। बताया गया है कि वे खेरगाम में किसी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। विधायक की गाड़ी के काच को भी तोड़ा गया। माना जा रहा है कि विगत दिनों नवरात्रि के दौरान इलाके के एक कार्यक्रम में अनंत पटेल के पक्ष में गाये गये किसी गरबा के बोल को लेकर विवाद छिड़ गया था। उक्त गरबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। कहा जा रहा है कि वीडियो वायरल करने वाले में बाद में माफी भी मांग ली थी।


बता दें कि विधायक अनंत पटेल पर यह दूसरी बात हमला हुआ है। घटना के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची है और लोगों की भीड़ भी इकठ्ठा हो गई। विधायक पर हमले के बाद अचंल में राजनीति गर्मा गई है।