गांधीनगर : प्रेम-प्रसंग के चक्कर में हुई थी चपरासी की हत्या, राजस्थान से लाइ गई थी पिस्तौल

26 सितंबर को राजधानी गांधीनगर में बीजा निगम कार्यालय के पास प्वाइंट ब्लैंक रेंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, पुलिस जाँच में सामने आई पूरी जानकारी

गांधीनगर रेंज के आईजी अभय चुडास्मा ने गांधीनगर सचिवालय में चपरासी के पद पर ठेके पर काम करने वाले इंद्रोदा गांव के किरणजी मकवाना नाम के युवक की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। युवक की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया गया है। पता चला है कि मृतक की पत्नी का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है

इस बारे में गांधीनगर के रेंज आईजी अभय चुडास्मा ने बताया कि युवक की हत्या कर हत्यारों की बाइक फिसल गई थी। इसलिए दोनों को मामूली चोटें आई हैं। इस दौरान उसकी देसी पिस्टल, जिससे उन्होंने युवक की हत्या की, वहीं गिर गई थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर जांच शुरू की और आरोपित जितेंद्र पटेल व जामिन रावल को गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच में सामने आया अफेयर


आपको बता दें कि पुलिस ने जाँच में पाया कि कहा कि मृतक की पत्नी की पृष्ठभूमि की जांच करने पर पता चला कि प्रेमिला का जितेंद्र किरीटभाई पटेल (गोजारिया निवासी) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं अपनी पत्नी को पसंद नहीं करने वाला जितेंद्र को प्रेमिला के साथ रहना चाहता था। इसलिए उसने साड़ी बाधाओं को दूर निकालने का मन बना लिया। किरण को मारने से पहले उसे दो दिन रेकी भी दी गई और बाद में गांधीनगर में उसकी हत्या कर दी गई।

बाइक में लगा था इनोवा का  नंबर प्लेट


अभय चुडास्मा ने बताया कि, इसके अलावा वह जो बाइक लेकर आया था उसका नंबर एक इनोवा कार का था। पता चला है कि देसी पिस्टल राजस्थान से लाई गई थी।

क्या है पूरी कहानी?


इस मामले के बारे में बताये तो 26 सितंबर को राजधानी गांधीनगर में बीजा निगम कार्यालय के पास प्वाइंट ब्लैंक रेंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने से हड़कंप मच गया था। इंदौरा ग्राम सचिवालय में ठेका चपरासी के पद पर कार्यरत किरण मकवाना नाम के युवक की सेक्टर 10 में हत्या कर दी गई, जिसके लिए गांधीनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस के आधार पर जांच शुरू कर विभिन्न टीमों का गठन कर गोजरिया गांव के आरोपी जितेंद्र पटेल व जामीन रावल को गिरफ्तार कर लिया है।