गुजरात : विधानसभा चुनाव की तारीखों को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने जताई संभावना

गुजरात : विधानसभा चुनाव की तारीखों को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने जताई संभावना

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का मानना, इस साल जल्दी हो सकते है चुनाव

गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसके साथ ही केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम आज से 2 दिन के लिए गुजरात आ गई है। चुनाव आयोग की टीम ने भाजपा और कांग्रेस के साथ बैठक की और दोनों दलों द्वारा कुछ अभ्यावेदन दिए गए हैं। इन सबके बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने चुनाव की तारीखों को लेकर अहम बयान दिया है।

इस साल जल्दी हो सकते हैं चुनाव: सीआर पाटिल


पाटिल ने संभावना जताई कि इस बार चुनाव 10-12 दिन पहले हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नवंबर के अंत तक चुनाव भी पूरा हो जाएगा। पाटिल ने कहा, मुझे लगता है कि चुनाव नवंबर के अंत तक पूरा हो जाएगा। साल 2012-2017 में 12 दिसंबर को चुनाव हुए थे। इस बार मुझे विश्वास है कि चुनाव 10 से 12 दिन पहले आ जाएगा। हालांकि किसी ने मुझे यह नहीं बताया। मुझसे किसी ने बात नहीं की। हालांकि इसे मात्र एक सम्भावना बताते हुए पाटिल ने कहा कि अब पत्रकार मित्र ब्रेकिंग न्यूज चलाएंगे कि अध्यक्ष ने तारीख की घोषणा कर दी है, लेकिन मेरे पास चुनाव की तारीख की घोषणा करने का अधिकार नहीं है।


आणंद में हुआ बीजेपी के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन

आणंद के अक्षर फार्म विद्यानगर में बीजेपी के नए जिला कार्यालय श्री कमलम के उद्घाटन के मौके पर मौजूद पाटिल ने ऐसा बयान दिया। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में करीब 3.50 करोड़ की लागत से बने श्री कमलम के उद्घाटन के मौके पर भाजपा नेता ने इस तरह के संकेत दिए. आनंद अक्षर फार्म में 30,000 से अधिक पेज कमेटी सदस्यों का स्नेह मिलन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।