गुजरात : अहमदाबाद पुलिस की हाफ मैराथन अब गणेश विसर्जन के बाद होगा

गुजरात : अहमदाबाद पुलिस की हाफ मैराथन अब गणेश विसर्जन के बाद होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा और शहर पुलिस का हाफ-मैराथन कार्यक्रम एक ही दिन होने से पुलिस के आला अधिकारियों ने लिया निर्णय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहमदाबाद यात्रा को लेकर उनकी सुरक्षा एवं ट्राफिक व्यवस्था में कोई कमी न रह जाये इसके लिए अहमदाबाद पुलिस ने 27 अगस्त को होने वाली हाफ मैराथन कार्यक्रम को स्थगित कर गणेश विसर्जन के बाद हाफ मैराथन कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है। हाफ मैराथन कार्यक्रम के तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी। हाफ मैराथन को स्थगित रखने के लिए सभी पंजीकृत धावकों को पुलिस ने मेल कर दिया था। अहमदाबाद में इस मैराथन का मकसद नशा करने वाले युवाओं में स्पॉट थ्रिल का जुनून बढ़ाना है।

हाफ मैराथन कार्यक्रम पर रोक


पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के कारण सुरक्षा और यातायात व्यवस्था में कोई व्यवधान न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए यह निर्णय लिया गया है। गणेश विसर्जन के बाद हाफ मैराथन कार्यक्रम होगा। हाफ मैराथन स्थगित करने के निर्णय के बाद सभी पंजीकृत धावक को पुलिस ने मेल किया कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहमदाबाद दौरा और शहर पुलिस का हाफ-मैराथन कार्यक्रम 27 अगस्त को एक ही दिन होने से सुरक्षा एवं ट्राफिक व्यवस्था में कोई कमी रह जाये ऐसी संभावना देखी जा रही थी, जिसके चलते आला पुलिस अधिकारियों ने हाफ मैराथन को स्थगित रखने का फैसला किया। अब गणेश विसर्जन के बाद पुलिस की ओर से हाफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा और नई तारीख की घोषणा पुलिस द्वारा की जाएगी। 

प्रधानमंत्री के अहमदाबाद दौरे के दिन हाफ मैराथन होने के कारण दोनों तरफ पुलिस कैसे पहुंचेगी और ट्रैफिक व्यवस्था कैसे दुरुस्त रहेगी, सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे थे, जिसके चलते पुलिस कमिश्नर ने हाफ मैराथन पर ब्रेक लगाने का फैसला किया।
Tags: 0