गुजरात : शराब तस्करी के सिलसिले में छापा मारने गई महिला अधिकारी की युवती ने उंगली मरोड़ दी!

गुजरात : शराब तस्करी के सिलसिले में छापा मारने गई महिला अधिकारी की युवती ने उंगली मरोड़ दी!

सूत्रों से मिली सुचना के आधार पर पुलिस गई थी छापामारी करने, घर से शराब बरामद होने पर माँ-बेटी ने पुलिस के साथ जमकर हंगामा किया

गुजरात में वैसे तो शराबबंदी है पर आये दिन चोरी-छिपे शराबबिक्री और तस्करी की खबर सामने आती रहती है। भावनगर में चोरी-छिपे शराब की बिक्री की सूचना के आधार पर पुलिस ने गढ़दा के समाकांठा क्षेत्र के एक घर में छापेमारी कर रसोई में छिपी शराब को गैस के नीचे जब्त कर लिया। इस दौरान रसोईघर में काम कर रही युवती ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, सरकारी ड्यूटी में दखल दी। इतना ही नहीं उसने महिला एएसआई की उंगली मरोड़कर उन्हें घायल कर दिया। इस घटना से हड़कंप मच गया। 
घटना के ज्ञात विवरण के अनुसार, जब गढ़डा पुलिस कर्मचारी चौकी क्षेत्र में गश्त कर रहा था, तो सूचना के माध्यम से प्राप्त हुआ कि हंसाबेन देवाभाई वाघेला और उनकी बेटी मीराबेन देवभाई, जो हुडको सोसाइटी में रहते है, ने शराब बनाकर घर में छिपाई है। जिसके आधार पर उक्त मां-बेटी की मौजूदगी में घर में छापेमारी की गई और रसोई में गैस चूल्हे के नीचे तलाशी ली गई। रसोई में छिपी शराब मिली। शराब मिलते ही माँ-बेटी ने पुलिस के काम में बाधा पहुँचाने के लिए उनसे बहस शुरू कर दी। इतना ही नहीं उनमें से एक ने महिला एएसआई काजलबेन से झगड़ते हुए उनकी उंगली पकड़कर मोड़ दी और नाखून मारकर घायल कर दिया।
इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर बच्ची को दूर किया और उसने पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज की। मीराबेन का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। जब काजलबेन को इलाज के लिए शिफ्ट किया गया। उक्त घटना के बाद एएसआई काजलबेन मेरे ने मद्य निषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई की। बच्ची के पुलिस पार्टी पर हमले की घटना को लेकर काफी बवाल हुआ था।
Tags: