गुजरात : मोडासा लूट मामले के हैरतअंगेज तथ्य; पुलिस ने सात घंटों की मेहनत के बाद 3 अरोपियों को जंगल में दबोचा

गुजरात : मोडासा लूट मामले के हैरतअंगेज तथ्य; पुलिस ने सात घंटों की मेहनत के बाद 3 अरोपियों को जंगल में दबोचा

क्राइम सीरीयल देख शो-रूम में लूट का बनाया था प्लान, पुलिस ने 15 से अधिक जगहों के सीसीटीवी फूटेज खंगाले

मोडासा के मालपुर रोड स्थित कृष्णा कॉर्नर शोरूम में सोमवार दोपहर को हुए सनसनी लूट व हत्या के प्रयास के सात घंटे के भीतर पुलिस ने तीनों आरोपियों को खालिकपुर के जंगलों से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 86,000 मूल्य की संपत्ति जब्त की है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि लूट की योजना क्राइम सीरियल देखकर बनाई गई थी।
आपको बता दें कि वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था कि डकैती करने का इरादा रखने वाले तीन में से दो लोग काली बाइक पर फोर रोड की ओर और एक पंच ज्योत सोसाइटी की ओर भाग गए। पुलिस मामले को सुलझाने के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की थी।
पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि मोडासा के सर्वोदयनगर में रहने वाले मेहुल धीरा ठाकोर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। उधर, ये तीनों व्यक्ति मोडासा के पास खलीपुर के जंगल में जा भाग गए ऐसी जानकारी पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने मेहुल धीरा ठाकोर सर्वोदयनगर, महेंद्र रमेश निनामा और देवेंद्र रमेश सनाना (तीनों मोडासा) को गिरफ्तार किया।
पुलिस पूछताछ में पता चला कि मुख्य आरोपी मेहुल ठाकोर ने मोदासा मोरा गांव के महेंद्र और देवेंद्र के साथ मिलकर तीन दिन पहले लूट की योजना बनाई थी। इन तीनों व्यक्तियों ने कृष्णा कॉर्नर शो-रूम के सामने लगातार रेकी की। बाद में सोमवार दोपहर तीन लोग बाइक लेकर दुकान में घुसे। लूट के लिए एक रिश्तेदार की बाइक पहले ही बरामद कर ली गई थी। ये लोग दो एयरगन भी लाए थे। एक आरोपी ने एक युवक के हाथ में तमंचा तानकर मोपेड भी लूट ली।
Tags: Gujarat