औवेसी की पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख को धमकी, ‘जान बचानी है तो बैग भर कर पैसे दो!’

औवेसी की पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख को धमकी, ‘जान बचानी है तो बैग भर कर पैसे दो!’

साबिर काबलीवाला को अज्ञात शख्स ने किया फोन

असद्दुदीन औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष साबिर काबलीवाला को अज्ञात शख्स की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली थाना पुलिस ने काबलीवाला की शिकायत पर जांच शुरु की है।
आजतक की रिपोर्ट के अनुसार साबिर काबलीवाला ने अपनी शिकायत में कहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपना नाम इमरान बताया और उन्हें फोन पर धमकी दी कि उसी ने मुसेवाला की हत्या की है और अगर उन्हें अपनी जान बचानी है तो बैग भरकर पैसे देने होंगे। फोन पर मिली धमकी के बाद साबिर ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जांच की पड़ताल शुरु की है और साइबर विशेषज्ञ जिस फोन नंबर से धमकी दी गई, उसकी जांच में जुट गई है।
बता दें कि साबिर काबलीवाला पहले कांग्रेस पार्टी में थे और फिर औवेसी की पार्टी में शामिल हुए हैं। इस घटनाक्रम में सबसे रोचक पहलू यह है कि धमकी देने वाले ने फोन पर यह कहा कि उसने मुसेवाला की हत्या की है। ज्ञातव्य है कि विगत दिनों पंजाब में सिंगर और कांग्रेसी नेता सिद्धू ‌मुसेवाला की हत्या कर दी गई थी जिसकी जिम्मेदारी तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने ली गई बताई गई है। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।
Tags: Gujarat