हार्दिक पटेल के भाजपा में आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे उनके पुराने ट्वीट, लोगों के जमकर किया ट्रोल

हार्दिक पटेल के भाजपा में आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे उनके पुराने ट्वीट, लोगों के जमकर किया ट्रोल

भाजपा ने जुड़ने के के साथ ही लोगों को कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक के बीजेपी को भलाबुरा कहने वाले ट्वीट याद आयें

आज पूर्व कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर कमलम में वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि समाज हित ,देश हित में मोदी जी के साथ छोटा सा सिपाही बन कर मैं मोदी जी के साथ काम करना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी विश्व के गौरव हैं। पाटीदार नेता ने कहा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भगिरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चल रहा है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं।
एक समय बीजेपी को पानी पी-पीकर बुरा-भला कहने वाले हार्दिक अब अचानक बीजेपी में शामिल हो गये है। ये बात सोशल मीडिया के लोगों को बहुत पसंद नहीं आ ही है। हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। हार्दिक पटेल के पुराने ट्वीट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें उन्होंने बीजेपी और बीजेपी नेताओं की कड़ी आलोचना की। जो अब वायरल हो रहे हैं।
लोग हार्दिक पटेल के पुराने ट्वीट और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक समय हार्दिक ने भाजपा का कड़ा विरोध किया था। हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा, "सभी अंध भक्तों और भ्रष्ट भाजपा के गभामारों को बधाई।" मैं चाहता हूं कि गाभा गिरोह के सभी सदस्य हमेशा कमल में गाभा को मारें और पूर्व बूटलेगर के जूते की चप्पलें उठाएं।
भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के एक भी नेता ने लोगों की भावना के साथ खड़े होने की कोशिश नहीं की। इसको लेकर उन्होंने कई बार अभ्यावेदन भी किए लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसलिए उन्होंने कांग्रेस से नाता तोड़ने का फैसला किया। मैंने कांग्रेस के पदाधिकारी होते हुए भी नरेंद्र मोदी के अच्छे कार्यों की प्रशंसा की है। मैं बीजेपी के सभी भगीरथ कार्यों में भगवान राम की गिलहरी के रूप में काम करने की कोशिश करूंगा।