नवसारी : शादी में टेडी बेयर धमाका मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

नवसारी : शादी में टेडी बेयर धमाका मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

विस्फोट की तीव्रता की भयावहता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि युवक लतेश की आंख पूरी तरह से डैमेज हो गई जबकि उसके बाएं हाथ की कलाई हाथ से जुदा हो गई

नवसारी जिले के वंसदा तालुका में शादी में एक टेडी बेयर धमाके मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले को दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या मानते हुए हत्या की साजिश के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
बता दें कि नवसारी के मीठांबरी में बीते 12 मई को एक शादी के दौरान मेहमानों ने जो उपहार भेंट किए थे उन्ही को बीते मंगलवार को नवविवाहित लतेश गावित ने फुर्सत के पलों में घर पर बारी-बारी देखना शुरू किया। इसी बीच, उपहार स्वरूप मिले एक टेडी बियर में जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में दूल्हा समेत उसका 3 साल का भतीजा बुरी तरह झुलस गए। विस्फोट की तीव्रता की भयावहता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि युवक लतेश की आंख पूरी तरह से डैमेज हो गई जबकि उसके बाएं हाथ की कलाई हाथ से जुदा हो गई और ऊपरी शरीर भी जल गया। इलाज के लिए घायल को नवसारी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही दूल्हे के जख्मी भतीजे जियास पंकज का भी वंसदा के एक अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।
मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि जिस लड़की की शादी हुई उसकी बड़ी बहन और उसकी बच्ची को मारने के लिए उसके प्रेमी ने खिलौने में डेटोनेटर और जिलेटिन की छड़ी डाल दी थी। इसके लिए पुलिस ने राजेश पटेल और उनके साथी मनोज पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। विवाहित राजेश और नवविवाहिता की बड़ी बहन 7 साल से लीव-इन में थी और इस रिश्ते में उसकी एक 6 साल की बेटी भी थी। राजेश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर अपनी और अपनी बेटी दोनों को मारने के लिए खिलौना भेजा था।