हार्दिक पटेल के बयान पर बोले जगदीश ठाकोर, ‘उसे संवाद या बात हीं नहीं करनी है!’

हार्दिक पटेल के बयान पर बोले जगदीश ठाकोर, ‘उसे संवाद या बात हीं नहीं करनी है!’

गुजरात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और फिलहाल पार्टी से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल द्वारा खोडलधाम प्रमुख नरेश पटेल के साथ रविवार को बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में दिए गए बयान के बाद गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने प्रतिक्रिया दी है।
उदयपुर में कांग्रेस चिंतन शिविर में भाग लेने गए जगदीश ठाकोर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हार्दिक पटेल सार्वजनिक रूप से कहते हैं कि वे अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। लेकिन मैंने उनसे कई बार मिलकर यह पूछा है कि आप हमें बताइए आपकी क्या नाराजगी है हम मिल बैठकर समाधान करते हैं। ठाकोर के अनुसार हार्दिक संवाद करना नहीं चाहते और बात करके मामले का निराकरण नहीं चाहते। केवल मीडिया में बयानबाजी करते रहने से समस्या का समाधान नहीं होता उल्टा उससे पार्टी का नुकसान होता है।
उधर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमित चावड़ा ने भी उदयपुर में चल रही कांग्रेस चिंतन शिविर के दौरान मीडिया से बातचीत में हार्दिक पटेल मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह चिंतन शिविर में भाग लेने क्यों नहीं आए उसका उन्हें पता नहीं है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने हार्दिक पटेल को छोटी उम्र में बड़ा पद दिया है। ऐसे में अब पद लेने वाले पर यह निर्भर करता है कि वह अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह कैसे करें।