राहुल गांधी आज गुजरात आ रहे हैं, यह है प्रोग्राम

राहुल गांधी आज गुजरात आ रहे हैं, यह है प्रोग्राम

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर हैं। हर पार्टी अपनी ओर से पूरी कोशिश करने में लगे है। ऐसे में जो आदिवासी समाज  कांग्रेस की सालों पुरानी सीट मानी जाती है, उस पर अब बीजेपी और आम आदमी पार्टी की निगाह है। ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस सक्रिय होकर अपने अस्तित्व के लिए काम करना चाहती है। इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दाहोद के दौरे पर हैं।
आपको बता दें कि राहुल गांधी की नजर गुजरात में कांग्रेस को मजबूत बनाने पर होगी। इस दौरे पर खासकर 27 आरक्षित और 10 आदिवासी प्रभारी सीटों पर होगी चर्चा। साथ ही कांग्रेस की पकड़ मजबूत करने के लिए राहुल गांधी भी कांग्रेस नेताओं के साथ मंथन करेंगे। राहुल गांधी ने पहले द्वारका का दौरा किया था, जहां उन्होंने एक ध्यान शिविर में भाग लिया था और कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को यह कहते हुए फटकार लगाई थी।  "अगर मुझे जाना है, तो मुझे कांग्रेस पार्टी को आगे ले जाने के लिए बहुत कम लोगों की जरूरत है।"
आज के कार्यक्रम की बात करें तो राहुल गांधी सुबह 11.20 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। फिर दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर आदिवासी सत्याग्रह सभा करेंगे। इसके बाद कला और वाणिज्य मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरे पर राहुल गांधी अपने 1.50 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और फिर दोपहर 2 बजे के बाद गुजरात के सभी विधायकों से मुलाकात करेंगे।