गुजरात : गोधरा के पास दर्दनाक हादसा, उज्जैन से लौटते समय 5 दोस्तों की मौत हो गई

गुजरात : गोधरा के पास दर्दनाक हादसा, उज्जैन से लौटते समय 5 दोस्तों की मौत हो गई

उज्जैन से लौटते समय उसने कार से नियंत्रण खो दिया, डिवाइडर तोड़ दिया और ट्रेलर से जा टकराया

खंभात के उंदेल गांव के पांच युवक उज्जैन से डिजायर कार से लौट रहे थे कि गोधरा के ओरवडा के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर आमने-सामने ट्रेलर से टकरा गई, जिससे 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि गंभीर रुप से घायल दो युवकों को उपचार के लिए वडोदरा भेज दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरु की। जबकि 3 शव पीएम के लिए गोधरा सिविल लाए गए। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार के सदस्यों और पटेल समुदाय के अग्रणी  सिविल अस्पताल उमड़ पड़े। 
आणंद जिले के खंभात तालुका के अंडेल गांव के किशनभाई पंकजभाई पटेल, शंशाकभाई महेशभाई पटेल, कृशिलभाई विपुलभाई पटेल, हर्षिदभाई भूपेंद्रभाई पटेल और भरतभाई पटेल ने उज्जैन के भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए एक कार ली। उज्जैन मंदिर के दर्शन करने के बाद 5 युवक कार लेकर खंभात के उंडेल गांव के लिए निकल पड़े। गोधरा में ओरवडा के पास हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ दिया और सामने आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। 
हादसे में कार में आगे और पीछे बैठे  किशनभाई पंकजभाई पटेल, शंशाकभाई महेशभाई पटेल, कृशिलभाई विपुलभाई पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से दोनों घायलों को गोधरा सिविल अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल दो घायल हर्षदभाई भूपेंद्रभाई पटेल और भरतभाई पटेल को वडोदरा ले जाया गया। गोधरा सिविल अस्पताल में 3 शवों को पीएम के लिए लाया गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। जबकि 3 युवकों की मौत के बाद पटेल समाज के युवा नेता व मृतक के परिजन गोधरा सिविल अस्पताल पहुंच गये। 
मरने वाले युवकों के नाम किशनभाई पंकजभाई पटेल उम्र- 28 वर्ष, कृशिलभाई विपुलभाई पटेल उम्र- 25 साल, शशांकभाई महेशभाई पटेल उम्र-30 साल सभी उंडेल, ता. खंभात के रहने वाले  है। घायल युवक के नाम हर्षित भूपेंद्रभाई पटेल उम्र- 35 वर्ष, भरतभाई योगेशभाई पटेल उम्र 27 है। मृतकों में से एक  खंभात एपीएमसी के सदस्य था। उज्जैन मंदिर के दर्शन करने गए 5 मित्र अविवाहित थे और समाज के अग्रणियों के पुत्र थे। मृतकों में से एक किशन पंकजभाई पटेल खंभात एपीएमसी के सदस्य थे जबकि शंशाकभाई पटेल वडोदरा में एक फार्मेसी में काम करते थे।   तीनों मृतक माता-पिता के एकलौते संतान थे। 
Tags: 0