गुजरात : पूर्व सुप्रीटेंडेंट सहित 500 डॉक्टर भाजपा में हुए शामिल

गुजरात : पूर्व सुप्रीटेंडेंट सहित 500 डॉक्टर भाजपा में हुए शामिल

अहमदाबाद सिविल अस्पताल इस्तीफा देने वाले डॉक्टर बीजेपी में शामिल

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां जोर-शोर से जोर लगा रही हैं।  इस बीच पार्टी बदलने का दौर भी चल रहा है। अब इसी कड़ी में अहमदाबाद सिविल से इस्तीफा देने वाले डॉक्टर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 
गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले तमाम पार्टियां एड़ी चोटी की जोर लगा रही हैं। इस बीच पार्टी बदलने का दौर भी चल रहा है। अब इसी कड़ी में अहमदाबाद सिविल अस्पताल  से  इस्तीफा देने वाले डॉक्टर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसमें पूर्व अधीक्षक और पूर्व डीन समेत डॉक्टर शामिल हैं। पूर्व अधीक्षक डॉ. जे.वी.मोदी, बीजे मेडिकल के पूर्व डीन डॉ. प्रणय शाह, पूर्व अधीक्षक और ओएसडी डॉ. प्रभाकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। आज करीब 500 डॉक्टर बीजेपी में शामिल हुए हैं।  गांधीनगर स्थित कमलम में सभी डॉक्टर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र भी मौजूद रहे।
दूसरी ओर, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने चिकित्सा जगत के डॉक्टरों को, जो कोरोना महामारी में लोगों के लिए फरिश्ता बन गए और अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना योद्धाओं के रूप में सेवा की, अपने गांधीनगर आवास पर आमंत्रित किया और डॉक्टरों का ऋण स्वीकार किया। मुख्यमंत्री ने पूरे समाज को स्वस्थ रखने के लिए गुजरात के कोने-कोने से अहवा से लेकर अंबाजी, द्वारका से शामलाजी, देवगढ़ बारिया से लेकर देवदार तक 3000 से अधिक डॉक्टरों की अमूल्य सेवाओं की सराहना की।
कार्यक्रम का आयोजन गुजरात मेडिकल सर्कल द्वारा किया गया था
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राज्य के 35 वरिष्ठ डॉक्टरों को सम्मानित किया जो विभिन्न पदों पर सेवाएं देकर सेवानिवृत्त हो चुके हैं। प्रदेश भर से आए इन चिकित्सक मित्रों ने मुख्यमंत्री को अपने-अपने क्षेत्र की प्रसिद्ध हस्तशिल्प, कलाकृतियां, तैलचित्र, फोटो फ्रेम और अन्य स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया।  सीएम भूपेंद्र पटेल ने इन डॉक्टरों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य सरकार आम आदमी, सामान्य से गरीब व्यक्ति और बिना किसी परेशानी के स्वास्थ्य देखभाल सहित सेवाएं प्रदान करने के लिए उदार मूल्य के साथ काम कर रही है। कार्यक्रम का आयोजन गुजरात मेडिकल सर्कल द्वारा किया गया था।
Tags: 0