गुजरात : लाउडस्पीकर मामला बोटाद पहुंचा, वीएचपी के नगर अध्यक्ष को धमकी देने वाला हिरासत में

गुजरात : लाउडस्पीकर मामला बोटाद पहुंचा, वीएचपी के नगर अध्यक्ष को धमकी देने वाला हिरासत में

देश में पिछले कुछ समय से विभिन्न जगहों पर धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर बजाने संबंधी मामला गरमाया हुआ है। यह मामला गुजरात के बोटाद नगर भी पहुंचा जहां एक स्थानीय असामाजिक तत्व सिराज उर्फ डॉन ने नगर के विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष को धमकी दे डाली। इस मामले में पुलिस ने समय रहते कार्यवाही करते हुए धमकी देने वाले को  गिरफ्तार करके कानूनी कार्यवाही शुरू की है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय असामाजिक तत्व सिराज उर्फ डॉन में नगर के विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष महेंद्र टांकोलिया को विगत 5 मई के दिन धमकी दी थी। सिराज ने धमकी भरे लहजे में कहा था कि पिछले दिनों गुजरात में किशन भरवाड का जो हाल हुआ था, वही हाल उसका भी होगा। सिराज ने 5 मई को दोपहर 3:00 बजे के करीब नगर के नागलपर दरवाजा इलाके में बिना नंबर की स्विफ्ट कार में पहुंच कर महेंद्रभाई को अपनी गाड़ी में बिठाया और धमकाया था कि उन्होंने स्थानीय हनुमान मंदिर पर जो माइक लगाया है, उसे उतार लें वरना महंगा पड़ सकता है। यदि उनका अपहरण कर लेंगे तो भी कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकेगा। वह उनकी नजर में हैं और यदि बात नहीं मानी तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है।
इस मामले में बोटाद के पीआई जे वी चौधरी ने मीडिया को बताया है कि विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष को जिस प्रकार से धमकी दी गई है इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके कानूनी कार्यवाही की जा रही है।
Tags: Gujarat