गुजरात : केवडिया में कश्मीर जैसा नजारा, देश-दुनिया के पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए पानी पर बोट हाउस रखा, रहने-खाने की भी सुविधा

गुजरात  : केवडिया में कश्मीर जैसा नजारा,  देश-दुनिया के पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए पानी पर बोट हाउस रखा, रहने-खाने की भी सुविधा

केवड़िया की शोभा में इजाफा, अब पानी पर रहने की व्यवस्था, पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए तैयार

केरल में देखने वाले बोट हाउस का लुत्फ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर अब उठा सकेंगे पर्यटक
केवड़िया के नजारा में एक और वृद्धि हो गई है। अब पानी पर भोजन के साथ रहने की सुविधा चालू कर दी गई है। केरल में देखे जाने वाले बोट हाउस के दर्शन करने वाले अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के ऊपर लुत्फ उठा सकेंगे। केवडिया के एकतानगर एसओयू स्थित सी प्लेन के तालाव नंबर 3 में ओयो द्वारा आवास और भोजन सुविधाओं के साथ एक अत्याधुनिक बोट हाउस बनाया गया है।
केवड़िया में देश और दुनिया के पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए समय-समय पर नए आकर्षण बनाए जाते हैं। फिर कश्मीर की तरह डल झील में शिकारा बोट हाउस है। इस तरह केरल में हाउस बोट हैं और कई पर्यटक इसका आनंद लेंगे। अब स्टेच्यू ऑफ यूनिटी में रहने और खाने की सुविधाओं के साथ अत्याधुनिक बोट हाउस भी तैयार किया गया है।
पर्यटक अब केवड़िया के एकतानगर एसओयू पर तैरते हुए बोट हाउस का आनंद ले सकेंगे। जहां आप पानी में रह सकते हैं, खा सकते हैं, उसकी बत्तख पर आरामदायक कुर्सी पर बैठ सकते हैं और रात के समय केवड़िया और एसओयू के अद्भुत दृश्य देख सकते हैं। ओयो द्वारा केवड़िया में लेक नंबर 3 पर एक हाउस बोट रखी गई है। आकर्षक और परिष्कृत बोट हाउस में विभिन्न श्रेणियों में डाइनिंग टेबल, गैलरी, टैरेस, लिविंग रूम सहित सुविधाएं हैं।
इस बोट हाउस में रहकर आप अलग-अलग व्यंजनों का स्वाद चख सकेंगे और केवड़िया में केरल और कश्मीर जैसा माहौल महसूस कर सकेंगे। ओयो बोट हाउस में पर्यटकों के ठहरने और खाने समेत अन्य सभी सुविधाएं और आकर्षण हैं।उल्लेखनीय है कि कैबिनेट मंत्री पूर्णेश मोदी ने भी इस बोट हाउस के बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने एक ट्वीट में जोड़ा कि एकतानगर ने एक और आकर्षण जोड़ा है। अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी फेम एकतानगर में ठहरने के लिए हाउसबोट भी उपलब्ध हैं।
Tags: