गुजरात : दादा-दादी ने अदालत में लगाई है गुहार; बेटे को छोड़ प्रेमी के साथ रहने वाली बहू बिना बताए स्कूल से पोते को साथ ले गई!

गुजरात : दादा-दादी ने अदालत में लगाई है गुहार; बेटे को छोड़ प्रेमी के साथ रहने वाली बहू बिना बताए स्कूल से पोते को साथ ले गई!

पिता ने बेटे की कस्टडी के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी

ऑस्ट्रेलिया में एक महिला अपने 5 साल के बेटे और पति को छोड़ कर किसी दूसरे पुरुष के साथ भाग गई। ऐसे में पिता ने बेटे को भारत में उसके माता-पिता के पास छोड़ दिया। बच्चा अपने दादा-दादी के साथ हंसी खुशी से रहता था लेकिन कई साल बाद, माँ अचानक भारत आ गई और अपने बेटे के स्कूल जाने से पहले उसे अपने पास रख लिया। अब पिता ने बेटे की कस्टडी के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी थी। न्यायमूर्ति सोनिया गोकानी की पीठ ने स्कूल प्रशासकों को सूरत पुलिस सुरक्षा के साथ परीक्षा देने के बाद अपने बेटे को अदालत में पेश करने के लिए एक पक्ष के रूप में उपस्थित होने का निर्देश दिया है।
आपको बता दें कि बेटे को स्कूल के गेट से अगवा कर सूरत भाग गई मां के खिलाफ पति द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि उसकी पत्नी ने सोमवार से परीक्षा के बावजूद अपने बेटे को नहीं भेजा है। स्कूल से बच्चे को लेने के लिए कौन जिम्मेदार है?
12 साल से अपने दादा-दादी के साथ रह रहे अपने बेटे को अचानक याद करते हुए, उसकी माँ ऑस्ट्रेलिया से भारत आई और उसे स्कूल से अपहरण कर लिया और हिरासत में लेने के लिए सूरत ले गई। महिला अपने बच्चे के साथ ऑस्ट्रेलिया भागने की योजना बना रही थी, लेकिन बच्चे का पासपोर्ट ससुराल में होने के कारण वह हथियार लेकर उसके घर गई और अपने सास-ससुर पर हमला कर दिया।
Tags: Gujarat