तापी : खुद के अपहरण का नाटक करके इस शिक्षक ने पुलिस को राजस्थान तक दौड़ाया

मामले की शिकायत मिलने पर युद्ध स्तर पर जांच में जुटी पुलिस ने शिक्षक को भेजा जेल

तापी जिले से पुलिस प्रताड़ना का मामला सामने आया है। जिसमें एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत हर्षद गमेती की बेटी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता का अपहरण कर लिया गया है। जिससे पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस की जांच के अंत में, यह पता चला कि शिक्षक ने खुद को अपहरण करने का नाटक किया और पुलिस को राजस्थान तक भगाया। पुलिस को शिकायत मिली थी कि तापी के व्यारा शहर में मिशन नाका के पास चार अज्ञात लोगों ने सरकारी स्कूल के एक शिक्षक का अपहरण कर लिया है।
इस मामले में जांच करने पर इस मामले में पुलिस के नई जानकारी सामने आई है कि शिक्षिक ने खुद ही अपहरण का नाटक किया था।  पुलिस को गलत तरीके से परेशान करते हुए शिक्षक ने उन्हें राजस्थान तक घुमा दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को शिक्षक के पद पर कार्यरत हर्षद गमेती की बेटी ने बताया कि उसके पिता का अपहरण 5 अप्रैल को किया गया था। उसकी कार में 4 अजनबियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे ले गए। उसकी बेटी ने व्यारा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
व्यारा पुलिस ने इसके बाद अलग टीम बनाई और उसकी तलाश शुरू की। शिक्षक बाद में राजस्थान में पाया गया। इस सिलसिले में तापी पुलिस की एक टीम राजस्थान पहुंची। बाद में पुलिस ने शिक्षक की बेटी को उठा लिया। जब उसे थाने लाया गया और सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि शिक्षिक ने खुद का अपहरण किया है। इससे परेशान पुलिस ने इस मामले में झूठा प्रताड़ना का मामला दर्ज कर कानूनी जांच शुरू कर दी है।
भले ही इस समय शिक्षक ने झूठा मामला बनाकर पुलिस को हैरान किया पर पिछले कुछ समय से दक्षिण गुजरात में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। ऐसे मामले से पुलिस भी परेशान है।