ये अप्रेल फुल नहीं है; अदानी गैस द्वारा बढ़ाये CNG के दाम आज से लागू

ये अप्रेल फुल नहीं है; अदानी गैस द्वारा बढ़ाये CNG के दाम आज से लागू

देशभर में आज से एलपीजी सिलिन्डर की कीमतों में इजाफा हो चुका है। ऐसे में अदानी सीएनजी तथा कोमर्शियल एलपीजी की कीमतों में भी इजाफा देखने मिल रहा है। सीएनजी में प्रति किलो 5 रुपये का इजाफा हो चुका है और नई कीमत अब 79.59 रुपये हो गई है, वहीं कोमर्शियल एलपीजी की कीमतों में भी इजाफा देखने मिल रहा है। 
पिछले काफी समय से पेट्रोल और डीजल तथा एलपीजी ग्राहकों को महंगाई की असर देखनी पड़ रही थी। देश के पाँच राज्यों में पूर्ण हुये विधानसभा चुनावों के बाद लोगों को आशंका थी कि कीमतों में इजाफा होगा। ऐसे में सीएनजी की कीमतों को बढ़ता हुआ देखकर लोग अब अंदेशा लगा रहे है कि पेट्रोल तथा डीजल की कीमतों में भी इजाफा जल्द ही देखने मिलेगा। बात करे अदानी गैस की तो आज से पूरे गुजरात में सीएनजी की कीमतों में इजाफा किया गया है।
राज्य भर में सीएनजी की कीमतों में 5 रुपये का इजाफा किया गया है। इसके चलते अब अहमदाबाद में सीएनजी की नई कीमत 79.59 रुपये बढ़ गई है। इसके अलावा वडोदरा में नई कीमतें 76.84 रुपये प्रति किलोग्राम, पोरबंदर में 82.59 रुपये प्रति किलोग्राम, खेड़ा में 80.59 रुपये प्रति किलोग्राम, सुरेन्द्रनगर में 80.59 रुपये प्रति किलोग्राम तथा नवसारी में भी 80.59 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। 
महंगाई के विषय को लेकर अहमदाबाद में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। शहर के अमराईवाडी में शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा काफी विरोध प्रदर्शन किया गया था। राज्य में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न पोस्टर के साथ बड़ी संख्या में शामिल होकर विरोध किया जा रहा है।
Tags: Gujarat