गुजरात : सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ टकराव, हार्दिक पटेल भी थे उपस्थित

गुजरात : सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ टकराव, हार्दिक पटेल भी थे उपस्थित

गुजरात में एक और जहां विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है, गुजरात कांग्रेस द्वारा युवा स्वाभिमान संमेलन का आयोजन किया गया था। तंत्र से अनुमति ना मिलने के बाद भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा गांधीनगर सत्याग्रह छावनी पर यह संमेलन आयोजित किया गया। जहां गांधीनगर पुलिस और युवा कांग्रेस के नेताओं के बीच घर्षण हुआ था। पुलिस के साथ हुये इस घर्षण में पुलिस ने 70 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। बता दें की इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास भी मौजूद रहे थे। 

विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस द्वारा सरकार को हर और से घेर लेने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य में बेरोजगारी, पेपरलीक जैसी समस्याओं का मुद्दा लेकर कांग्रेस द्वारा युवा स्वाभिमान संमेलन का आयोजन किया गया था। जिसके तहत युवा कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया आया था। गांधीनगर में भी श्रीनिवास और हार्दिक पटेल के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस द्वारा यह प्रदर्शन किया गया था।जिस दौरान पुलिस और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव सामने आया था। 
टकराव के चलते पुलिस ने 70 से अधिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही की थी। इस घटना के चलते शहर भर में पुलिस द्वारा बंदोबस्त लगा दिया गया है और हार्दिक पटेल, जिज्ञेश मेवानी सहित कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में लिया था।