विक्रांत और सारा कर रहे है गुजरात की इस खूबसूरत जगह पर शूटिंग, आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

विक्रांत और सारा कर रहे है गुजरात की इस खूबसूरत जगह पर शूटिंग, आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

सारा अली खान और विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी नई फिल्म के शूटिंग में व्यस्त है। दोनों ही इस समय गुजरात के वांकानेर में शूटिंग कर रहे है। जहां से दोनों अपने शूटिंग के दौरान अद्भुत तस्वीरें पोस्ट कर रहे है। तस्वीरों पर से तो यही लग रहा है की मानो दोनो अपने इस समय का काफी आनंद ले रहे है।
बता दें कि विक्रम और सारा दोनों एक साथ पहली बार स्क्रीन साझा करने जा रहे है। दोनों की आने वाली फिल्म का नाम गैसलाइट है। दोनों के फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक है।  फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों अपना काफी वक्त राजकोट में बिताने वाले है। इस बीच वांकानेर में रुकने के दौरान उन्हों ने वहां की चांदनी रात का जमकर मजा लिया था।
बता दें कि वांकानेर जो कि राजकोट से मात्र एक घंटे की दूरी पर है। अपनी भव्य प्राकृतिक सुंदरता और अद्भुत पर्यटन स्थलों के लिए मशहूर है। यहां घूमने के लिए कुछ बेहद ही खास जगह है।
1) रंजीत विलास पैलेस
वांकानेर के महाराजा का आधिकारिक निवास शहर में पहाड़ियों के बीच में स्थित है। महल भव्य है और राज्य की संस्कृति में एक अद्भुत रूप प्रस्तुत करता है। यह क्षेत्र के किसी भी पर्यटक के लिए एकदम सही पहला गंतव्य है ।
2) वांकानेर हिल्स
शहर की पहाड़ियाँ वांकानेर में सबसे पसंदीदा पर्यटक आकर्षणों में से एक हैं। गायत्री मंदिर, 'टेकरी' सर्च टॉवर और दातार दरगाह के पन्ना के भीतर हरी-भरी पहाड़ियां घूमने और छिपने के लिए एक बेहतरीन जगह हैं। ये ऐसी जगहें हैं, जिन्हें शहर में जाते समय जरूर जाना चाहिए।
3) सिरेमिक जॉन
गुजरात से स्मृति चिन्ह खोज रहे हैं? शहर का सिरेमिक ज़ोन वास्तव में औद्योगिक क्षेत्र है, और अधिकांश कारीगर यहाँ रहते हैं और काम करते हैं। आप यहां स्थानीय कलाकृति के कुछ आश्चर्यजनक टुकड़े भी पा सकते हैं।
4) रॉयल ओएसिस
कभी वांकानेर के शाही परिवार का ग्रीष्मकालीन महल, इस वास्तुशिल्प चमत्कार को अब एक विरासत होटल में बदल दिया गया है। इंडो-यूरोपीय वास्तुकला से डिजाइन और प्रेरित, यह होटल गुजरात की सुंदरता की खोज करते हुए विलासिता में आराम करने के लिए एक शानदार जगह है।
शहर में घूमने लायक बहुत सारी जगहें हैं! विरासत और संस्कृति से लेकर प्राकृतिक सुंदरता तक, इस छोटे से गुजराती गंतव्य में सब कुछ है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि सारा और विक्रांत की नई फिल्म की शूटिंग इसी खूबसूरत जगह पर हो रही है।