प्रधानमंत्री मोदी के टोकने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा अब आयोजित होगी टिफिन मीटिंग

प्रधानमंत्री मोदी के टोकने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा अब आयोजित होगी टिफिन मीटिंग

कार्यकर्ताओं के संवाद स्थापित करने, परिचय बढ़ाने, राजकीय हलचल का चित्र स्पष्ट करने के लिए किया जाएगा टिफिन बैठकका आयोजन

यूपी सहित पाँच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद गुजरात की यात्रा पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने कमलम में विधायकों, सांसदो और संगठन के नेताओं के साथ बैठक कर के टिफिन बैठक शुरू करने के लिए टोका था। प्रधानमंत्री के दिये निर्देश के अनुसार भाजपा द्वारा टिफिन बैठक का आयोजन किया गया है। बता दें की नरेंद्र मोदी संगठन महामंत्री के पद पर थे तब नियमित तौर पर टिफिन बैठक करते थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद भी उन्होंने यह चालू रखा था। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं के साथ काफी बातचीत करते थे। 
चुनाव जीतने के बाद गुजरात की दो दिन की मुलाक़ात पर आए मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को टिफिन बैठक फिर से शुरू करने की मांग की थी। जिसके चलते अब बूथ स्तर टिफ़िन बैठक शुरू करने का आयोजन किया था। जिसमें नगरपालिका, जिल्ला पंचायत, विधायक, सांसद सहित बूथ स्तर के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सभी सदस्य घर से टिफिन लेकर आएंगे और एक साथ बैठकर खाएँगे और संगठन की चर्चा करेंगे। 
बूथ तक के सभी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद कर सकेंगे। साथ ही वह एक दूसरे का परिचय हासिल करेंगे। जिसमें इलाके की छोटी-मोटी गलतियाँ, सामाजिक स्थिति और राजकीय हलचल का चित्र मिलता है। आने वाले विधानसभा चुनाव तक यह टिफिन बैठक नियमित तौर पर आयोजित की जाएगी।