गुजरात पहुंचे PM मोदी खुली जीप में निकल पड़े, रोड़ शो में ‘ऑपरेशन गंगा’ की भी रही धूम!

गुजरात पहुंचे PM मोदी खुली जीप में निकल पड़े, रोड़ शो में ‘ऑपरेशन गंगा’ की भी रही धूम!

यूक्रेन से सही सलामत इंडिया पहुँचने वाले छात्र भी पहुंचे मोदी का स्वागत करने

यूपी सहित चार राज्यों में सबसे बड़ी पार्टी बनने और बहुमती बनाने के साथ ही भाजपा सरकार इन चारों राज्यों में सरकार बनाये ऐसी प्रबल संभावनाएं देखी जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी गुजरात राज्य की मुलाक़ात को पहुंचे थे। तकरीबन 10 महीने के बाद गुजरात में पधारे पीएम मोदी के स्वागत में भव्य रोड शो निकाला गया था। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी खुली जीप में बैठकर निकले थे। अपने चहिते प्रधानमंत्री को देखने के लिए हर कोई सड़क पर उतर आया था। लाखों की संख्या में लोग दिखाई दे रहे थे। कहीं पर भाजपा का ध्वज लहरा रहा था तो कहीं पर हवा में केसरी रंग के फुग्गे उड़ते दिखाई दे रहे थे। हर कोई मोदीजी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे थे। 
प्रधानमंत्री के रोड शो में केंद्र सरकार द्वारा किए गए ऑपरेशन गंगा की भी झलक दिखाई दी थी। यूक्रेन और रूस के बीच हुये युद्ध के बीच भारत के हजारों छात्रों को वापिस लाने के लिए भारत सरकार द्वारा जो ऑपरेशन गंगा चलाया गया था। उसकी छात्रों ने काफी तारीफ की थी। ऐसे कई छात्र प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करने के लिए इस रोड शो में आए थे। यूक्रेन से वापिस आए छात्रों ने अपने हाथों में 'आभार नरेन्द्र्भाई मिशनगंगा' के बैनर के साथ देखने मिले थे और चेहरे पर तिरंगे के साथ दिख रहे थे। 
रोड शो में आए ऐसे ही छात्रों में से एक ने बताया कि वह कीव में फंसा था, जहां उन्हें जानकारी मिली कि मात्र झंडा दिखाकर वह सभी वहाँ से निकल सकते है। प्रधानमंत्री मोदी के कारण ही वह सलामत तौर पर यहाँ पहुंचे थे। अन्य एक छात्र ने बताया कि उन्हें विश्वास था कि भारतीय दूतावास उनकी सहायता जरूर करेगा। जब उन्हें पता चला कि मोडीजी वहाँ आ रहे है तो वह वहाँ आ ओपहुंचे। इसके साथ ही छात्रों ने नारा लगाया कि यूक्रेन से लाया मेरा दोस्त, मोदीजी को सलाम करो।