हार्दिक पटेल ने दिया सरकार को अल्टीमेटम, पाटीदार आंदोलन के दौरान दर्ज मुकदमें वापस लेने की कही बात

हार्दिक पटेल ने दिया सरकार को अल्टीमेटम, पाटीदार आंदोलन के दौरान दर्ज मुकदमें वापस लेने की कही बात

सरकार हमारे अल्टीमेटम को अनुरोध और चेतावनी को भी समझ सकती है- हार्दिक पटेल

पाटीदार आंदोलन के दौरान राजनीति में आये हार्दिक पटेल एक बार फिर से चर्चा में है। हार्दिक ने सरकार को पाटीदार आंदोलन के दौरान दर्ज मुकदमों को वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने सरकार से 23 मार्च तक मामले वापस लेने को कहा है। उन्होंने सरकार से यह भी कहा कि वह अनुरोध और चेतावनी दोनों को समझ सकती है। हार्दिक पटेल ने राज्य विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरकार को आंदोलन के दौरान उठाए गए मुकदमों को वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है।
आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने अल्टीमेटम देते हुए मांग की है कि सरकार 23 मार्च तक युवाओं के खिलाफ केस वापस ले। उन्होंने कहा "सरकार हमारे अल्टीमेटम को अनुरोध और चेतावनी को भी समझ सकती है।," उन्होंने यह भी कहा कि वे एक मार्च से मामले को वापस लेने के लिए राज्यव्यापी आवेदन दाखिल करेंगे। साथ ही हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि वह छह मार्च को शहीदों के परिवारों से बातचीत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह 10 मार्च से पाटीदार विधायकों और सांसदों को गुलाब देकर उनका समर्थन करेंगे। साथ ही हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि अगर सांसद फूल देकर उनका समर्थन नहीं करते हैं तो हम भी इसका विरोध करेंगे।
गौरतलब है कि हार्दिक पटेल के मुताबिक सांसदों ने केस वापस लेने की याचिका भी दाखिल की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार मेरे केस की वजह से केस वापस लेने से रोक रही है तो मैं सरकार से अपील करता हूं कि वह मेरा केस छोड़ दे और सरकार द्वारा अन्य युवकों का केस वापस ले ले।