दमन : जर्जरित बगीचे के तालाब से बच्ची का शव मिला, लगाये जा रहे अनेकों तर्क-वितर्क

दमन : जर्जरित बगीचे के तालाब से बच्ची का शव मिला, लगाये जा रहे अनेकों तर्क-वितर्क

दमन के कचीगाम स्थित जर्जरित बगीचे के तालाब से गुरुवार को वांसदा के मजदूर परिवार के ढाई साल की मासूम बच्ची की लाश मिलने के कारण पूरे इलाके में हलचल मची हुई है। बच्ची की लाश मिलने के कारण पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है, हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि मासूम बच्ची की हत्या के पीछे का मुख्य मकसद क्या था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वांसदा में रहने वाला श्रमिक परिवार दमन के कचीगाम में मजदूरी करने के लिए आया था। बुधवार को काम करने के बाद श्रमिक परिवार सो गया था। हालांकि आधी रात को जब ढाई साल की बच्ची के पिता उठे तो उन्होंने बगल में सो रही अपनी पुत्री को नहीं देखा। जिसके चलते वह रात को ही अपनी पुत्री को ढूँढने निकला। इस दौरान रात को पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस को देखकर उसने पनि बच्ची के लापता होने की बात कहीं। इसके चलते पुलिस ने भी लापता बच्ची की छानबीन शुरू की।
छानबीन के दौरान पुलिस को कचीगाम के खंडहर से हो चुके बगीचे में आए तालाब से बच्ची की लाश मिली। ऐसे में पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमोर्टम के लिए भेजा था। ऐसे में पुलिस अब कुछ सवालों का जवाब ढूंढ रही है। जैसे की बच्ची आखिर तालाब तक कैसे पहुंची? कहीं वह दुष्कर्म का शिकार तो नहीं बनी? हालांकि अब तक घटना के बारे में पुलिस ने भी कोई अधिक जानकारी नहीं दी है।
Tags: Gujarat