गुजरात : नाबालिग को फ्री फायर मोबाइल गेम खेलने वाले युवक से हो गया प्रेम, बैंग्लुरू से आकर भगा ले गया

गुजरात : नाबालिग को फ्री फायर मोबाइल गेम खेलने वाले युवक से हो गया प्रेम, बैंग्लुरू से आकर भगा ले गया

आज कल तकरीबन हर युवा ऑनलाइन गेम्स के पीछे दीवाना हुआ पड़ा है। हालांकि कई बार यह दीवानगी किसी और दिशा में भी चली जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात के जसदन गाँव में, जहां ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते युवती को अपने साथी प्लेयर से प्यार हो गया। बात सिर्फ यहाँ पर ही नहीं रुकी, बैंगलोर का रहने वाला साथी प्लेयर उसे गुजरात आकर शादी का वादा कर के भगा भी गया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गुजरात के जसदन आटकोट की बलधोई गाँव की रहने वाली नाबालिग युवती कुछ दिनों पहले गायब हो गई थी। इसके चलते माता-पिता ने उसके गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की, तो जो हकीकत सामने आई वह वाकई हैरान कर देने वाली थी। 
पुलिस द्वारा मोबाइल सर्वेलांस के आधार पर किशोरी का लोकेशन ट्रेक हुआ जो की बैंगलोर से था। इसके बाद उसे बैंगलोर से वापिस लाया गया। पूछताछ करने पर पता चला कि नाबालिग युवती को उसके साथ ऑनलाइन गेम खेलने वाले साथी खिलाड़ी चंद्र्कांत मदन मोहन दास से प्यार हो गया था। चंद्र्कांत ने उसे उसके साथ शादी करने का वादा किया और इसके चलते दोनों ने भाग जाने का प्लान बनाया। प्लान के अनुसार चंद्र्कांत नाबालिग युवती को गुजरात से भगा ले गया था। फिलहाल पुलिस ने चंद्रकांत को हिरासत में लेकर जांच आगे बढ़ाई है। 
Tags: Gujarat