गुजरात : बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला कर लुटेरा हुये फरार, कान के नकली आभूषण को असली मान कर किया हमला

गुजरात : बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला कर लुटेरा हुये फरार, कान के नकली आभूषण को असली मान कर किया हमला

गुजरात के पोरबंदर तालुके के काटवाणा गाँव में एक बुजुर्ग के कान में पहने हुए आभूषण को असली मान कर लुटेरे ने उस पर हमला कर नकली आभूषण लूट कर भाग गया था। लुटेरे ने बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला भी किया था, जिसके चलते घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए जामनगर अस्पताल भेजा गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पोरबंदर के काटवाणा गाँव में रहने वाली नाथीबेन नाम की 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने भाई के साथ रहती है, जो की बस स्टेशन के पास चाय बनाता है। भाई जब चाय की दुकान पर था और बहन घर पर अकेली थी तभी घर का बरामदा साफ कर रही बुजुर्ग महिला को देखकर एक चोर दीवाल फांद कर वहाँ आ पहुंचा था। इसके पहले की बुजुर्ग कुछ समझ पाती चोर ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। मुंह पर रुमाल बांधे हुये शख्स ने महिला से कान के आभूषण निकाल कर उसे देने कहा। 
बुजुर्ग महिला ने तुरंत ही कान के आभूषण निकाल कर उसे दे दिये। हालांकि इसके बाद भी चोर ने उस पर चाकू के 5 से 6 हमले कर दिये थे। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस स्टेशन के पीएसआई, डीवाईएसपी तथा एलसीबी टीम घटना स्थल पर पहुँच गई थी। हालांकि अपने बयान में बुजुर्ग महिला ने बताया की जिस आभूषण की उसने चोरी की है वह कान के आभूषण भी नकली थे।
डीवाईएसपी स्मित गोहील ने घटना के बारे में बात करते हुये बताया कि महिला के साथ हुई हाथापाई में चोर का रुमाल वहीं गिर गया था। ऐसे में पुलिस द्वारा डॉग स्क्वोड की मदद से विभिन्न टीम बनाकर चोर की छानबिन की जाएगी। 
Tags: Gujarat