गुजरात : सात साल की मासूम को पानीपूरी खिलाने ले गए थे दादा, धक्का मार बच्ची को लेकर फरार हुआ किडनैपर

गुजरात के गोधरा में से एक सात साल की बच्ची का अंजान बाइकसवार द्वारा अपहरण किए होने का मामला सामने आने से पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही कार्यवाही शुरू की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाइकसवार युवक ने पहले तो बुजुर्ग को सहायता करने की बात कहकर अपनी बातों में फंसाया था, इसके बाद उन्हें धक्का मारकर वह लड़की को लेकर फरार हो गया था। हालांकि यह पूरी घटना नजदीकी सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके चलते पुलिस ने जल्द ही बच्ची को सही सलामत ढूंढ निकाला था। साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में लिया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कल यानि की 5 जनवरी की शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे गोधरा बस स्टेंड के पास से प्रफुलभाई मनसूख़ भाई शाह अपनी सात साल की पोती को पानीपूरी खिलाने ले गए थे। इसी दौरान एक दाढ़ी वाला आदमी लाल कलर की पलसर लेकर वहाँ आया और प्रफुलभाई से बातें करने लगा। युवक ने कहा की वह प्रफुलभाई के बेटे को जानता है और वह उन दोनों जन को घर तक छोड़ देगा। इतना कहकर वह प्रफुलभाई और उनकी पोती को लेकर जाने लगा। हालांकि युवक अपनी गाड़ी वहाँ से दूसरी और ले जाने लगा। 
इस बात पर प्रफुलभाई ने उसे टोका तो युवक ने उसे जान से मार देने की धमकी देकर नीचे गिरा दिया और उनके पास से पैसे तथा मोबाइल फोन लेकर बच्ची को लेकर भाग गया था। पंचमहाल गोधरा रेंज के नायब पुलिस महानिरीक्षक एम एस भराड़ा ने अपहरण और लुंत के इस बनाव के मामले में विभिन्न टीम की रचना कर आरोपी को पकड़ लिया था।