लो, शुरू हो गया 31st का मेला; वलसाड पुलिस ने शराबियों को दबोचना शुरु किया

लो, शुरू हो गया 31st का मेला; वलसाड पुलिस ने शराबियों को दबोचना शुरु किया

संघ प्रदेश और महाराष्ट्र में से शराब के नशे में आने वाले शराबियों को राज्य की सरहद में घुसने से रोकने के लिए बनाए गए 24 चेक पोस्ट

आज 31st के दिन हर कोई पार्टी मनाने के मूड में रहता है। साल के आखिरी दिन हर कोई शराब के नशे में चूर होकर जश्न में मगरूर हो जाना चाहता है। हालांकि गुजरात में शराबबंदी होने के कारण शराब के साथ पकड़े जाने वाले सभी को पुलिस द्वारा दबोचा जा रहा है। ऐसे में वलसाड जिले में संघ परदेश और महाराष्ट्र से कई लोग शराब के नशे में गुजरात आते हुए पकड़े गए थे। वलसाड पुलिस द्वारा ऐसे 835 नशाखोरों को शराबबंदी के नियमों का पाठ पढ़ाया गया था। सूरत एडिशनल डीजी की सूचना और मार्गदर्शन के तहत 25 दिसंबर से 1 जनवरी तक वलसाड जिले के पास आए महाराष्ट्र और संघ प्रदेश में नए साल की पार्टी के बहाने शराब की महफिल मना रहे शराबियों को पकड़ने के लिए राज्य की सीमा पर 24 चेक पोस्ट बनाए गए थे। जिसमें संघ प्रदेश और महाराष्ट्र से आने वाले वाहन चालकों की काफी कडक चेकिंग की गई। 
इस चेकिंग में वलसाड जिला पुलिस द्वारा 13 विभिन्न पुलिस स्टेशन में 835 लोगों को शराब के नशे में जिले में प्रवेश करते हुये पकड़ा गया था। इन सभी नशाखोरों को सबक सिखाने के लिए हर पुलिस स्टेशन के पास एक वाडी तैयार की गई थी। चेक पोस्ट पर से नशाखोरों को वाडी तक ले जाने के लिए निजी ट्रावेल्स की बस का इस्तेमाल किया गया था। इन नशाखोरों को कोर्ट में पेश करने के लिए इन बसों का खास इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा पुलिस स्टेशन द्वारा हायर किए हुये हॉल में ही आरोग्य विभाग द्वारा रेपिड टेस्ट करने की व्यवस्था की गई थी। 

Tags: Gujarat