गुजरात : नाबालिग युवती के साथ गाँव के पादरी ने ही किया दुष्कर्म

पादरी के दुष्कर्म में पत्नी भी करती थी सहायता, पुलिस ने हिरासत में लिया

राज्य के तापी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिले में एक पादरी ने गाँव की 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। सबसे हैरानी और शर्मसार बात यह है कि इस काम में खुद उसकी पत्नी भी उसे सहायता करती थी। इसके चलते पुलिस द्वारा पादरी और उसकी पत्नी दोनों को हिरासत में लिया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तापी जिले के सोनगढ़ तहसील में रहने वाली नाबालिग युवती के साथ गाँव के चर्च के पादरी ने तीन बार दुष्कर्म किया था। इस बारे में पीड़िता ने अपने परिवार को बताया तब जाकर यह बात सामने आई। इसके चलते परिवार वालों ने सोनगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये चर्च के पादरी और उसकी पत्नी को अपनी गिरफ्त में लिया है। 
तापी के डीवाईएसपी आरएल मावाणी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी चर्च के पादरी ने बलीराम कोकणी किसी न किसी बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसमें भी उसकी पत्नी भी उसके इस कार्य में उसका वीडियो उतारती थी। समाज में किसी भी धर्मगुरु का काम समाज को सही राह बताना है। हालांकि यदि वहीं धर्मगुरु ही ऐसा काम करे तो समाज में उसके खिलाफ तिरस्कार की भावना पैदा होती है। इस मामले में भी पादरी का नाम सामने आने के बाद सभी लोग पादरी के खिलाफ अपना तिरस्क्रूत कर रहे है।