गुजरात : अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों पर अंजान शख्सों द्वारा किया गया पथराव

गुजरात : अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों पर अंजान शख्सों द्वारा किया गया पथराव

दिवाली के त्योहार के समय लूट के इरादे से हमला किए होने की आशंका

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर स्थित सामरखा में मंगलवार को रात के समय वडोदरा से अहमदाबाद जाने वाले मार्ग पर कुछ अंजान शख्सों द्वारा हाइवे पर जाने वाले वाहनों पर पथराव किया गया था। पथराव के चलते वाहनचालकों में भय का वातावरण सर्जित हुआ था। हालांकि सद्भाग्य  घटना में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है। घटना की जानकारी तुरंत ही हाइवे ओथोरीटी और आणंद और खेड़ा जिला पुलिस को की गई थी, जिसके चलते पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग शुरू कर दी गई थी। हालांकि अब तक पथराव करने वालें शख्सों को पकड़ा नहीं जा सका है। 
इस बारे में बात करते हुये वडोदरा के राजनभाई प्रजापति ने कहा की मंगलवार को रात को साढ़े दस बजे के आसपास जब वह आणंद जिले से आगे जा रहे थे, तभी उन्होंने देखा की पाँच से अधिक वाहन रोड की एक तरफ पार्क हुये थे तथा उनमें से कई गाड़ियों के काँच टूटे थे। जब उन्होंने इस बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला की सामरखा गाँव के  किनारे कुछ लोगों द्वारा गाड़ियों पर पथराव किया गया था। 
(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)
फिलहाल लोगों द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है अंजान लोगों के इस तरह से गाड़ियों पर हमला करने का एक मात्र लक्ष्य उनको रोककर उनसे लूट करने का था। हालांकि फिलहाल इस बारे में हाइवे ओथोरीटी तथा पुलिस को जानकारी दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस ने वहाँ पेट्रोलिंग शुरू कर दी है।





Tags: Gujarat