गांधीनगर : पति से नाराज होकर मायके गई थी पत्नी, वापिस आई तो दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

पति के अवैध संबंधों के चलते दोनों के बीच हुये झगड़े के कारण मायके गई थी पत्नी, एक महीने में ही पति ने कर ली दूसरी शादी

आजकल शादी के बाद पति-पत्नी के अवैध संबंधों के कई मामले आए दिन सामने आते रहते है। पति और पत्नी के बीच यदि कोई तीसरा आ जाये तो हमेशा ही उनके संबंधों में दरार आती ही है, कुछ ऐसा ही हुआ गांधीनगर के की सुरेखा(बदला हुआ नाम) के साथ। सुरेखा अपने पति से नाराज होकर एक महीने के लिए अपने मायके चली आई थी। हालांकि जब पत्नी मायके से वापिस आई तो घर का दरवाजा खुलते ही उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जब सुरेखा घर वापिस आई तो उसके घर का दरवाजा उसकी सौतन ने खोला। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गांधीनगर में रहने वाली सुरेखा ने साहिल(बदला हुआ नाम) के साथ शादी की थी। शादी से सुरेखा और साहिल को चार संताने भी थी। दोनों जन अपनी संतानों के लालनपालन में व्यस्त हो गए थे। हालांकि अचानक से साहिल के स्वभाव में बदलाव आने लगा। साहिल धीरे धीरे घर में कम ध्यान देने लगा था। हालांकि इसके बाद भी सुरेखा को लगा की शायद काम के कारण ऐसा हुआ होगा। पर अब साहिल ने सुरेखा से बात करना भी बंद कर दिया और लगातार फोन में ही व्यस्त रहने लगा था। 
देर रात तक साहिल चोरी से फोन पर बात करता था, इसके चलते सुरेखा को उस पर शंका होने लगी थी। सुरेखा ने साहिल की हर हरकत पर नजर रखना शुरू कर दिया। हालांकि साहिल भी काफी ध्यान रखा था, हालांकि अंत में सुरेखा को इस बात का पता चल ही गया। दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई, पर साहिल अपने अवैध संबंध तोड़ने के लिए तैयार नहीं था। इसके चलते सुरेखा काफी नाराज हो गई थी और अपने संतानों के साथ मायके चली गई थी।
एक महीने तक साहिल ने अपनी पत्नी या संतानों को वापिस लाने के कोई प्रयास नहीं किए। हालांकि अपने संतानों का भविष्य देखकर सुरेखा वापिस आई थी। पर घर आते ही उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जैसे ही सुरेखा ने घर का दरवाजा खटखटाया, घर का दरवाजा साहिल की दूसरी पत्नी ने खोला। जिसके साथ साहिल ने सुरेखा के मायके जाते ही शादी कर ली थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े हुये थे। अंत में सुरेखा ने 181 अभयम महिला की टीम को फोन कर मदद के लिए बुलाया था। 
अभयम टीम ने भी साहिल को काफी समझाया था, पर इसके बाद भी उसने सुरेखा के साथ रहने को मना कर दिया था। घंटो तक समझाने के बाद भी जब साहिल नहीं माना तो अंत में सुरेखा ने पुलिस को फोन कर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।