गुजरात : बिना नंबर प्लेट की बाइक की चेकिंग करने पर पुलिस को मिला बड़ा खजाना

गुजरात : बिना नंबर प्लेट की बाइक की चेकिंग करने पर पुलिस को मिला बड़ा खजाना

राज्य के विभिन्न जिलों में होने वाली बाइकचोरी की नव घटनाओं का राज खुला

गुजरात के आनंद जिले के खंबात ग्राम्य पुलिस ने बामणवा चौराहे पर से वाहन चेकिंग के दौरान एक नंबर प्लेट बिना की गाड़ी को पकड़ कर उसकी चेकिंग के दौरान उनकी पूछताछ करने पर पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी। बिना नंबर प्लेट की गाड़ी के कारण पुलिस ने उनको चेकिंग के लिए रोका था। चेकिंग के दौरान जब उनसे पूछताछ की गई तो पुलिस को ब्बाइक चोरी के 9 मामलों का पर्दाफ़ाश हुआ था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, खंबात ग्राम्य पुलिस चौकी के पास जब पुलिस वाले गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे, तभी फ़िनाव गाँव की तरफ से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक लेकर तीन लोग आते हुये दिखाई दिये। जब पुलिस ने उनसे गाड़ी के दस्तावेज़ के बारे में पूछा तो वह कोई सही जवाब नहीं दे सके थे। इसके चलते पुलिस ने मोबाइल एप के माध्यम से गाड़ी के मालिक का नाम ढूंढा तो वह गाड़ी वीरेंद्र परमार की होने की जानकारी प्राप्त हुई थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों शख्स की पूछताछ की जिसमें उन्होंने काबुल किया की उन्होंने वह गाड़ी एक दुकान के पास से चुराई थी। 
बाइक चुराने वाली इस गेंग ने बोरसद शहर में से तीन, वडोदरा के भादरवा पुलिस स्टेशन की हद में से चार तथा अन्य दो बाइक भी चुराई थी। इस तरह ट्राफिक चेकिंग के छोटे से मामले में पुलिस को एक बड़े चोरी के मामले का पर्दाफ़ाश करने में सहायता प्राप्त हुई थी।
Tags: Gujarat