गुजरात : प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान सोते हुये दिखाई दिये कृषिमंत्री

गुजरात : प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान सोते हुये दिखाई दिये कृषिमंत्री

गुजरात में सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज द्वारा पाटीदार समाज के छात्रों के लिए 200 करोड़ के खर्च से एक हॉस्टल का निर्माण किया गया था। इस हॉस्टल के लोकार्पण के लिए स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया था। डिजिटल तौर पर आयोजित किए इस लोकार्पण के कार्यक्रम में मोदी ने हॉस्टल का शुभारंभ किया था। लोकार्पण के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल जब प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहा था, तभी राज्य के कृषि मंत्री राघवजी पटेल नींद मारते हुये दिखाई दिये। घटना को लेकर अन्य मंत्रियों में भी काफी चर्चा हुई थी। 
स्टेज में मनसूख़ मांडविया और पुरुषोत्तम रूपाला के पीछे राघवजी पटेल बैठे थे। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री और उनकी टीम गुजरात के विकास के लिए आने वाले दिनों में किस तरह अच्छा काम करेगी उसके बारे में बात कर रहे थे। पर मानो कृषिमंत्री को इन सभी बातों में कोई दिलचस्पी ही ना हो उस तरह वह अपनी नींद ले रहे थे। 
इस तरह के महत्व के कार्यक्रम में जब प्रधानमंत्री खुद संबोधन दे रहे हो तब राज्य के कृषिमंत्री इस तरह से सोते हुये दिखाई दे यह काफी हैरान कर देने वाला है। पूरे कार्यक्रम के दौरान राघजी पटेल लगातार नींद की झपकियां लेते हुये दिखाई दे रहे थे। प्रधानमंत्री द्वारा जब भूतकाल में जिन्होंने शिक्षा क्षेत्र में अच्छा योगदान दिया था उनकी तारीफ की जा रही थी, तभी कृषि मंत्री की नींद ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था।
Tags: Gujarat