जामनगर: एक ही परिवार की तीन महिलाओं ने की सामुहिक आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

आत्महत्या का कारण अभी भी अस्पष्ट

देवभूमि द्वारका के भंवड़ में रहने वाली एक ही परिवार की तीन महिलाओं ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मूल रूप से जामनगर के रहने वाले एक मुस्लिम परिवार की सास-बहू, जो पिछले एक सप्ताह से भंवड़ गई थी, ने अकथनीय कारणों से सामूहिक आत्महत्या कर ली।
आपको बता दें कि भंवड़ पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू की। महत्वपूर्ण बात यह है कि राज्य भर में जहां अपराध दर बढ़ रही है, वहीं हत्या, अपहरण, आत्महत्या और दुष्कर्म के मामलों की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।
जानकारी में पता चला है कि परिवार मूल रूप से जामनगर के अवाक शंकर पहाड़ी क्षेत्र का रहने वाला है। अभी कुछ दिन पहले ही परिजन द्वारका के भंवर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने आए थे। बाद में परिवार की तीन महिलाओं ने अचानक आत्महत्या कर ली।
 गायत्रींगर कब्रिस्तान के पास, बेटी सहिस्ता नूरमद शेख (18 साल), मां नूरमहबदा की नूरमद शेख ( उम्र 42) और सास नंबानु सरवानिया (उम्र 63 साल) ने एक साथ जहरीली दवाकर आत्महत्या कर ली।
 पुलिस को पूरे मामले की सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। तीनों मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई कर दी गई है, हालांकि पुलिस अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।