गुजरात : दूध देकर घर जा रहे बाइक चालक को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

गुजरात : दूध देकर घर जा रहे बाइक चालक को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

महाराष्ट्र से आई गाड़ी ने सामने से मारी टक्कर, दुर्घटना के कारण गाड़ी खुद भी नाले में गिरी

राज्य में पिछले कुछ समय से सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है। ऐसे में भावनगर से एक और मामला सामने आया, जिसमें सुबह अपने ग्राहकों को दूध देकर वापिस घर जा रहे एक युवक को एक कारचालक ने टक्कर मारी थी। जिसके चलते उसे काफी गंभीर चोट भी आई थी। चोट के इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कुंभारवाड़ा बानूबेन की वाडी में रहने वाले पशुपालक रणछोड़भाई आलगोतर सुबह सभी सोसाइटी में अपने ग्राहकों को दूध देकर अपने घर वापिस जा रहे थे। इस दौरान मालेरी नदी के नाले के नजदीक महाराष्ट्र की एक कार ने सामने से आकर उन्हें टक्कर मारी थी। इसके चलते उन्हें इलाज के लिए सर टी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।  
इसके अलावा दुर्घटना के कारण कार भी नाले में गिर गई थी। कारचालक घटना स्थल से फरार हो गया था। सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार, मृतक रणछोड़ भाई को तीन संतान थे। जिसमें सबसे बड़ा पुत्र राम 7 साल का, 5 साल की बेटी आरोही और सबसे छोटा पुत्र 4 साल का विवेक है। छोटी सी उम्र में ही तीनों ने अपने पुत्र की छत्रछाया गंवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक रणछोड़भाई अपनी माता और भाई के साथ कुंभारवाडा में रहते है पर बारिश के चार महीनों के दौरान वह वलभीपुर के मेवासा गाँव में रहने चले जाते थे और वहीं से अपने ग्राहकों को दूध देने आते थे।

Tags: Gujarat