पानी से ओवरफ़्लो कॉज़वे को पार करते हुये युवक पानी में डूबा, घंटो के बाद मिली लाश

पानी से ओवरफ़्लो कॉज़वे को पार करते हुये युवक पानी में डूबा, घंटो के बाद मिली लाश

गुजरात में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही है बारिश के कारण नदी-नालों में लगातार बढ़ रहा है पानी का ओवरफ़्लो

पिछले दो-तीन दिनों से राज्य भर में तेज बारिश हो रही है। तेज बारिश के कारण के कारण कई इलाकों में पानी भर गए होने की घटना सामने आई है। जिसमें काफी लोग फंस गए है। गुजरात के भावनगर से भारी बारिश के कारण पानी से भरे कॉज़वे को पार करने के दौरान एक व्यक्ति की कॉज़वे में डूब जाने से मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले दिन से ही भावनगर सहित आसपास के सारे इलाकों में काफी बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण आसपास के सभी नदी-नाले भर गए है। शाम से ही हो रही भारी बारिश के कारण पालिताणा स्थित इस कॉज़वे में भी पानी की काफी अधिक मात्रा देखने मिल रही है। ऐसे में गाँव में रहने वाले 38 वर्षीय भरत गिरि गोस्वामी पैदल ही कॉज़वे पार कर रहे थे। जैसे ही भरत कॉज़वे के बीच पहुंचे उनका बैलेन्स बिगड़ गया और पानी की लहरें उनको अपनी और खींचने लगी। 
कुछ ही समय में पानी की तेज धार ने उनको अपनी और खींच लिया। इस दौरान घटना का वीडियो स्थानीय लोगों ने शूट कर लिया था। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही दमकल के अधिकारियों को जानकारी दी। दमकल के अधिकारियों ने भरत को ढूँढना शुरू किया था। हालांकि कुछ घंटो की खोज-बीन के बाद उन्हें भरत का मृतदेह मिला था। 
घटना का वीडियो शोषल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें उन्होंने वीडियो निकालने वाले स्थानियों को उस युवक की मदद करने के स्थान पर वीडियो निकालने पर फटकार लगाई थी।
Tags: Gujarat