गुजरात : सरपंच ने नौकरी से निकाला तो ड्राइवर ने उतार दिया मौत के घाट

नौकरी पर से निकाले जाने का गुस्सा निकालने के लिए सरपंच पर चला दिया ट्रेक्टर, पुलिस ने हिरासत में लिया

गुजरात के बनासकांठा जिले के मुड़ेठा गाँव के सरपंच की देर रात क्रूर तरीके से हत्या कर दिये होने की घटना सामने आई है। सरपंच की हत्या से पूरे इलाके में हलचल मच गई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि पंचायत में ड्राईवर की नौकरी करने वाले व्यक्ति को सरपंच ने नौकरी पर से निकाल दिया था। इसके चलते आरोपी ने ट्रेक्टर से टक्कर मार कर सरपंच की हत्या कर दी थी। 
भीलड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्यारे ड्राईवर के खोलफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया था तथा पूरे गाँव में चुस्त बंदोबस्त लगाया था। पंचायत में ड्राईवर की नौकरी करने वाले ईश्वरजी शांतिजी राठौड़ सरपंच कांतिजी राठौड़ के यहाँ ड्राईवर के तौर पर काम करता था। हालांकि किसी कारणों से उन्होंने उसे नौकरी से निकाल दिया था। इस बात का गुस्सा निकालने के लिए ईश्वरजी ने सरपंच को रतनपुरा क्रॉसिंग के आगे ही टक्कर मार कर वहाँ से फरार हो गया था।
इस बारे में सरपंच के साथ घटनास्थल पर मौजूद दिनेश बाबूजी राठौड़ ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार PSI ने घटनास्थल पर पहुँचकर जांच की थी और आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 307 के तहत केस दर्ज किया था। सरपंच कांतिजी के मृतदेह का डिसा के सिविल हॉस्पिटल में पोस्ट्मॉर्टेम करवाकर उनके परिजनों को सौंपा था।
Tags: Gujarat