पंचमहल : जथ्थाभर विदेशी शराब के साथ पुलिस ने बीजेपी के पूर्व सांसद के पोते को धरदबोचा

पंचमहल : जथ्थाभर विदेशी शराब के साथ पुलिस ने बीजेपी के पूर्व सांसद के पोते को धरदबोचा

312 बोतल विदेशी शराब सहित 17 लाख रुपये भी जब्त

गुजरात देश का वो राज्य है जहाँ शराब बेचना-खरीदना और सेवन करना सब प्रतिबंधित है पर ऐसा लगता है जैसे ये सारे नियम महज कागज पर ही है। दरअसल पंचमहल से बीजेपी के पूर्व सांसद के पोते को भारी मात्रा में शराब के साथ पकड़ा गया है। पुलिस ने प्रभात सिंह चौहान के पोते को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है। दिव्यराज सिंह चौहान उर्फ राजा को वेजलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने 312 बोतल विदेशी शराब सहित 17 लाख रुपये भी जब्त किए। गांव भदरौली खुर्द के खेत में शराब कटिंग चल रहा था तभी वेजलपुर पुलिस ने छापेमारी कर सांसद के पोते को गिरफ्तार कर लिया।
आपको बता दें कि पुलिसकर्मी रात में गश्त लगा रहे थे। वहीं पुलिस को सूचना मिली थी कि सांसद का पोता-भतीजा भादरौली खुर्दे गांव में वास डूंगरी फलिया रोड के पास जमा हो गए है और उनके पास एक विदेशी शराब से भरा टेम्पो है जो पास ही के एक खेत में है।
पूरी घटना की जानकारी होने पर आरडी चौधरी ने तत्परता दिखाते हुए रात में छापेमारी की। पुलिस ने लाइट और बैटरियां देखीं। हरकत देख पुलिस सतर्क हो गई और टेंपो के पास खड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया किया। नाम पूछने पर पता चला कि वह एक पूर्व सांसद का पोता हैं। विदेशी शराब के साथ बीयर भी मिली है। हालांकि टेंपो चालक और एक अन्य व्यक्ति ने अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।