पोस्ट विभाग की लापरवाही से बर्बाद हुआ युवक का करियर, 24 जुलाई के पेपर का कॉललेटर आया 10 अगस्त को

पोस्ट विभाग की लापरवाही से बर्बाद हुआ युवक का करियर, 24 जुलाई के पेपर का कॉललेटर आया 10 अगस्त को

एयरपोर्ट चयन बोर्ड द्वारा 30 जून को भेजा गया था कॉललेटर

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में डाक विभाग की एक घोर लापरवाही सामने आई है। डाक विभाग की गंभीर लापरवाही के कारण एक युवक को दो महीने बाद वायु सेना चयन बोर्ड की परीक्षा का कॉल लेटर मिला, जिसने उसके उज्ज्वल करियर पर विराम लगा दिया है। हैरानी की बात यह है कि गांधीनगर से गांधीनगर में आने वाल कॉल लेटर ही उसे परीक्षा पूर्ण होने के दो महीने बाद मिला था। 
गांधीनगर सूचना विभाग में सहायक अधीक्षक के पद पर कार्यरत एवं सरगसन में रहने वाले किरीट सिंह वाघेला के पुत्र निकुल का रोजगार कार्यालय में निबंधन कराया गया है। रोजगार कार्यालय द्वारा निकुल का नाम वायु सेना चयन बोर्ड सेक्टर 25 जीआईडीसी गांधीनगर को भेजा गया था। 24 जुलाई को एयरपोर्ट सेलेक्शन बोर्ड द्वारा लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसमें निकुल वाघेला को भी बुलाया गया था। एयरपोर्ट चयन बोर्ड द्वारा लिखित परीक्षा के लिए 30 जून को गांधीनगर सेक्टर 25 से कॉल लेटर पोस्ट कर दिये गए थे।
30 जून को भेजा गया यह कॉल लेटर निकुल को 10 अगस्त को दोपहर 2 बजे डिलीवर किया गया। जिसमें उसे पता चला कि उसकी परीक्षा पहले ही हो चुकी थी। डाक विभाग की गंभीर लापरवाही के कारण उसका करियर खतम होने पर आ गया है। इस बारे में बात करते हुये निकुल ने कहा कि यह सब कुछ डाक विभाग की लापरवाही है। गांधीनगर में से आने वाले पोस्ट को ही गांधी नगर में आने के लिए दो महीने का समय लग गया, जब उसने इस बारे में सीनियर सुप्रीडेंटेड से बात की तो भी उन्हें कोई उचित जवाब नहीं मिला, जिसके चलते अब उसने पोस्ट विभाग के सामने कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी शुरू की है।