गुजरात : बारिश शुरू होने के बाद बिजली गिरने से खेत में खड़े बैल और महिला की हुई मौत

गुजरात : बारिश शुरू होने के बाद बिजली गिरने से खेत में खड़े बैल और महिला की हुई मौत

बारिश से बचाने के लिए बैलों को लेने गई थी महिला

जब से बारिश का मौसम शुरू हुआ है, तभी से बारिश गिरने की घटना भी काफी बढ़ गई है। कई इलाकों में बिजली गिरने के कारण लोगों की मौत होने की घटना भी सामने आई है। ऐसी ही एक और घटना गुजरात में सामने आई थी। जहां बारिश के बीच खेत में चारा चर रहे बैलों में से एक बैल की बिजली गिरने से मृत्यु हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गुजरात के संतरामपुर तशील के चिचाणी गाँव में रहने वाली सुरेखा बेन कटारा खेतों में चारा चर रहे अपने बैलों को लेने के लिए गए थे। इसी दौरान अचानक से बिजली गिर गई और सुरेखाबेन तथा एक बैल वहीं मृत्यु को प्राप्त हुये थे। हालांकि पूरी घटना में अन्य बैल का बचाव हुआ था। जिसके बाद गाँव के जिला पँचायत के सदस्य प्रकाशभाई कटारा ने सरकारी तंत्र को जानकारी दी थी। छोटे से गाँव के गरीब परिवार में एक साथ परिवार के सदस्य और परिवार की रोजी-रोटी में सहारा बनने वाले पशु को खोने से परिवार पर आफत का मानो सैलाब टूट पड़ा था। 
जैसे ही लोगों को इस बारे में जानकारी मिली सभी ने परिवार को मदद मिले ऐसा आग्रह किया। फिलहाल परिवार के सदस्य भावेश भाई द्वारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने भी सुरेखाबेन के मृतदेह को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए संतरामपुर पुलिस स्टेशन भेज दिया है
Tags: Gujarat