गुजरात : सड़क दुर्घटना में खेरगाम जा रहे भाई-बहन की मौके पर ही मौत

गुजरात : सड़क दुर्घटना में खेरगाम जा रहे भाई-बहन की मौके पर ही मौत

ससुराल से अपने भाई के साथ एक्टिवा पर अपने मायके लौट रही नवविवाहिता को चार ने मारी टक्कर

आये दिन सड़क दुर्घटना की ख़बरें सामने आती रहती है। आये दिन दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जहाँ खेरगाम जा रही एक्टिवा को वलसाड की ओर जा रही बलेनो कार के चालक ने टक्कर मार दी। ये हादसा इतना गंभीरथा कि एक्टिवा पर सवार 20 वर्षीय युवक और उसकी 22 वर्षीय बहन की मौके पर ही मौत हो गई।
(Photo Credit : trishulnews.com)
जानकारी के अनुसार, स्वामीनारायण स्कूल के पीछे रहने वाले नरेशभाई रावजीभाई पटेल ने अपनी 22 वर्षीय बेटी भूमिका की शादी दो महीने पहले ही ताड़ फलिया के ओजर गांव निवासी जिगर विजयभाई पटेल से की थी. भूमिका बुधवार को अपने ससुराल से से अपने मायके खेरगाम आ रही थी। बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे उनके एक्टिवा पर भूमिका अपने छोटे भाई भाविन के साथ अपने मायके खेरगाम के लिए रवाना हुई। जब वे लोग वाव फाटक के पास पहुंचे, तो उनके सामने तेज गति से आ रही एक कार के चालक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दिया और एक्टिवा पर सवार दोनो भाई-बहनों को कुचल दिया। आसपास के लोग आनन-फानन में वहां दौड़ के आये और दोनों को इलाज के लिए खेरगाम अस्पताल ले जाया गया। खेरगाम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया और थाने ले गई।
(Photo Credit : trishulnews.com)
जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. वहीं हादसे में भाविन और भूमिका दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें खेरगाम रेफरल अस्पताल ले जाया गया। साथ ही शिकायत की जांच शुरू कर दी है। कार चालक को पकड़ कर थाने ले जाया गया।
Tags: Gujarat