वैक्सीन के बाद अब कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए गीता रबारी आई विवाद में

वैक्सीन के बाद अब कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए गीता रबारी आई विवाद में

घर पर ही टीका लगवाने के विवाद के कारण भी चर्चा में आई थी गीता रबारी

आए दिन विवादो में रहने वाली लोकगायिका गीता रबारी एक बार फिर से विवादों में आ गई है। गीता रबारी और उनके साथ कुछ अन्य कलाकारों के खिलाफ कोविड गाइडलाइंस का भंग करने की शिकायत दर्ज हुई है। बता दे कि गुजरात में भुज के नजदीक आए रेलड़ीमाँ फार्म हाउस में कोविड के नियमों कि धज्जियां उड़ा कर एक डायरा आयोजित किया गया था। जिसमें गीता रबारी, नीलेश गढ़वी और लक्ष्मण बारोट सहित कलाकार उपस्थित रहे थे। 
डायरे में काफी भीड़ थी और सोशल डिस्टेन्सिग के नियम का पालन भी नहीं हो रहा था। भुज के रेलडी गाँव में फार्म हाउस में गीता रबारी सहित कई कलाकारों ने डायरा किया था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद भूल के पधर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद डायरा के लिए अनुमति देने वाले गांधीधाम के संचालक और गीता रबारी सहित अन्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।  
बता दे कि 21 जून की रात को रेलडी फार्महाउस पर संजयभाई ठक्कर ने डायरे का आयोजन करने की गीता रबारी से बात की थी, जिसके लिए गीता रबारी ने भी अपनी सहमति दी थी। जिसमें कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया था। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही गीता रबारी ने अपने घर वैक्सीन ली थी, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें सरकार की तरफ से भी गीता रबारी को काफी फटकार लगाई गई थी। 

Tags: Gujarat