34 साल से चल रहे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बाद अपनी पति को छोड़कर प्रेमी के पास गई 80 वर्षीय महिला

34 साल से चल रहे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बाद अपनी पति को छोड़कर प्रेमी के पास गई 80 वर्षीय महिला

पति ने किया पत्नी के बारे में शिकायत ना करने का फैसला, पति को नहीं थी पत्नी की रिश्ते की भनक

जीवन के सारे रिश्तों में से पति या पत्नी का रिश्ता सबसे मजबूत माना जाता हैं, लेकिन कभी कभी ऐसे कई मामले सामने आते है जिसमें साथी दुसरे का साथ छोड़ देते हैं। अधिकांश कम उम्र के जोड़ों में ऐसे कई मामले देखने को मिल जाता है पर ऐसा माना जाता है कि बड़ी उम्र के जोड़ों के साथ ऐसा नहीं हो सकता पर अब एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 80 वर्षीय महिला ने अपने 82 वर्षीय पति को छोड़ दिया।
दरअसल अमीश शाह (बदला हुआ नाम) के एक व्यक्ति को उसकी पत्नी कैरवीबेन शाह ने उसे छोड़ दिया और अपने एक पुरुष मित्र के साथ रहने चली गई। हालांकि कैरवीबेन शाह को उनकी बहू और बेटे ने बार-बार समझाया पर समझाने के बाद भी वह नहीं लौटी। वासना में रहने वाले अमीश शाह की बहू निधि शाह ने हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण दाखिल किया था। केंद्र सरकार में काम करने वाले अमीश शाह लगातार काम बदल रहे थे और उन्हें अपनी पत्नी के अफेयर की जानकारी नहीं थी। इसी बीच कैरवीबेन शाह के बॉयफ्रेंड की पत्नी की पिछले साल लॉकडाउन से पहले मौत हो गई थी। इसके बाद विमलभाई ठक्कर अकेले रह गए थे क्योंकि उनके बच्चे विदेश में रह रहे थे। ऐसे में 80 वर्षीय कैरवीबेन शाह विमलभाई को खाना देने जाती थी।
जानकारी के अनुसार पहले तो बेटा या बहू विमलभाई को खाना देने जाते रहे, लेकिन फिर कैरवीबेन खाना देने जाने लगी और 2-3 घंटे के बाद आती जिससे घर के लोग नाराज होने लगे पर इनके बाद भी उनकी मुलाकात बढ़ गई। एक दिन जब बहू ने खाना देना बंद कर दिया, तो कैरवीबेन ने परिवार को बताया कि उन दोनों का रिश्ता पिछले 34 सालों से चल रहा है और कैरवीबेन ने बताया कि वो अब अपनी पति के साथ नहीं रहना चाहती। इसके बाद 6 महीने पहले बिना परिवार को बताए कैरवीबेन गायब हो गई थी, जबकि सोसायटी का रहने वाला विमल ठक्कर भी घर बंद करके चले गये। बहू ने सास को ढूंढ़ने की शिकायत की, लेकिन 82 साल के अमीश शाह ने अपनी पत्नी के बारे में शिकायत नहीं करने का फैसला किया।
Tags: Gujarat