वडोदरा : बिल्डर को 'ब्लूड गे क्लब हाउस' एप डाउनलोड करना भारी पड़ा; जानें लूट, दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की कहानी

वडोदरा : बिल्डर को 'ब्लूड गे क्लब हाउस' एप डाउनलोड करना भारी पड़ा; जानें लूट, दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की कहानी

गलती से मोबाइल में डाउनलोड हुये एप्लिकेशन ने करवाया भारी नुकसान, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

गुजरात के वडोदरा से हैरान कर देने देने वाली घटना सामने आई है। जहां पालिका का चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के कार्यकर्ता तथा बिल्डर को तीन युवकों ने 7 घंटे तक कैदी बनाए रखने के बाद उसके अश्लील फोटो लेकर उसके साथ सृष्टि विरुद्ध का कृत्य किया। तीनों ने युवक के फोटो वायरल कर देने की धमकी देते हुए उनके पास से ₹100000 की मांग की थी। तीनों ने मिलकर युवक के सोने की चेन कैश और मोबाइल सहित कुल 73000 के बुद्धा माल की भी चोरी की।
विस्तृत जानकारी के अनुसार कारेली बाग में रहने वाले और कुछ ही समय पहले कॉरपोरेशन का चुनाव लड़ रहे चुके कांग्रेस के कार्यकर्ता और जमीन दलाल वाघोडिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि 10 तारीख को उन्होंने मोबाइल फोन में ब्लड गे क्लब हाउस फॉर एंड्राइड नाम की एक एप्लीकेशन को भूल से डाउनलोड कर लिया था । जिसके बाद  उनके पास एक मैसेज आया, जिस में एक व्यक्ति ने अनखोल में आई हुई रोड टच जमीन को बेचने की बात कही थी। जिसके चलते वाघोडिया अपनी कार लेकर जमीन को देखने पहुंचे थे।
वाघोडिया जब जमीन को देखने पहुंचे तब स्कूटर पर एक युवक आया और आगे का रास्ता काफी खराब है का बताकर उन्हें स्कूटर पर ही आगे ले गया। स्कूटर पर आए युवक ने कुछ दूर खेत के अंदर ले जाकर और वाघोड़िया को वहां पर रुकने कहा। जब वाघोडिया वहां पर रुके तभी दो युवक दौड़ते दौड़ते आए और वाघोडिया को उनके खेत में से चोरी हुए गायों का चोर कहकर उनके साथ हाथापाई की। दोनों युवकों ने वाघोडिया से उनकी सोने की चेन ब्लूटूथ मोबाइल और उनके जेब में पड़े ₹8000 भी चुरा लिए और उनके कपड़े निकाल कर उनके साथ दुष्कर्म भी किया। इसके अलावा उनके कई सारे अश्लील फोटो लेकर उन्हें वायरल कर देने की धमकी देते हुये उनके घर से और भी 12 हजार रुपए मँगवाए। 
इस सबके बाद भी तीनों युवकों ने मिलकर उनके पास से और भी 50 हजार रुपए की मांग की। अन्यथा उनकी पत्नी और बेटी को अगवा कर लेने की धमकी दी। जिसके चलते बिल्डर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। बिल्डर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अजय ठाकुर और राकेश कनोजिया नाम के दो युवकों को हिरासत में लिया था, जबकि अन्य एक आरोपी अक्षय अभी भी फरार है। 
Tags: Gujarat