आखिर पकड़ा गया एसपी को चैंलेंज देने वाला 'छत्रपाल'; पेट्रोलपंप के मालिक से मांगी थी 10 लाख की फिरौती

आखिर पकड़ा गया एसपी को चैंलेंज देने वाला 'छत्रपाल'; पेट्रोलपंप के मालिक से मांगी थी 10 लाख की फिरौती

पहले से ही है कई केसों में शामिल, एफ़आईआर दर्ज होने के 48 घंटो में ही हुआ गिरफ्तार

पिछले दिनों अमरेली शहर में आए गुरुदत्त पेट्रोलपंप के मालिक हितेश को धमकाकर उनसे 10 लाख की फिरौती मांगने वाले छत्रपाल वाला को हिरासत में ले लिया गया है। छत्रपाल ने कुछ ही दिन पहले हितेश को 10 लाख नहीं देने पर पेट्रोलपंप के सामने ही फायरिंग करने की धमकी दी थी। इस धमकी का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें उसने अमरेली के एसपी को भी खुला चैलेंज दिया था। शिकायतकरता हितेश भाई द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपनी अलग-अलग टीम के जरिये छत्रपाल वाला को ढूँढने की कोशिश की थी। 
एलसीबी की एक टीम द्वारा छत्रपाल को देर रात पकड़ लिया गया था। जिसके बाद देर रात छत्रपाल को अमरेली के एलसीबी पर ले जाया गया था। अभी फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद पुलिस द्वारा और भी अधिक जानकारी दी जाएगी। बता दे कि अमरेली शहर के गुरुदत्त पेट्रोलपंप के मालिक हितेश को छत्रपाल ने काफी धमकाया था और यदि पैसे नहीं दिये तो पेट्रोलपंप पर फायरिंग करने कि धमकी भी दी थी। 
इस बीच छत्रपाल और पेट्रोलपंप के मालिक हितेशभाई के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें छत्रपाल ने अमरेली के एसपी और सांसद नारण काछडिया के नाम का इस्तेमाल कर काफी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। छत्रपाल ने खुद को अमरेली का बाप बताया था और समय पर पैसे नहीं देने पर तीन दिन में उस पर फायरिंग करने कि धमकी भी दी थी। पुलिस द्वारा जांच में पता चला कि छत्रपाल पहले से भी कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। इसके पहले भी उसके खिलाफ विभिन्न प्रकार के पाँच केस दर्ज है। 
Tags: Gujarat