लुटेरी दुल्हन : 27 लड़कों से एक ही लड़की की शादी करके उन्हें ठगने वाली महिला गिरफ्तार

आरोपी महिला पर लड़की का यौन शोषण करने का आरोप

गुजरात राज्य के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों में भी अपराधिक मामलों की संख्या बढ़ रही हैं। ऐसे में एक ही युवती से 27 से अधिक शादियां कराने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। ऐसा आरोप हैं कि आरोपी महिला ने लड़की का यौन शोषण भी किया। हालांकि पीड़िता ने मलेशिया में पुलिस को सूचना भी दी और मलेशियाई पुलिस ने भी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।
आपको बता दें कि शादी के रूप में ठगी के अपराध की डिटेल खंगाल रही पुलिस को जानकारी मिली कि रुंगटा स्कूल के पीछे सुथीया पुरा की खड़ी में रहने वाली वहीदा उर्फ मुन्नी उर्फ मीना अल्लारखा पठान ने अपने मोहल्ले में रहने वाली लड़की को शादी का लालच देकर बहला-फुसलाकर ले गई। इसके बाद उसने अलग-अलग नामों से फर्जी दस्तावेज बनवाकर एक ही लड़की की 27 से ज्यादा शादियां कराकर लोगों के साथ ठगी की।
जानकारी के अनुसार आरोपी महिला लड़की को लेकर मलेशिया जा रही थी और वहां भी वह लड़की के साथ देह व्यापार का धंधा करना चाहती थी। हालांकि लड़की को ये बिल्कुल पसंद नहीं था इसलिए उसने इसका विरोध किया। साथ ही मलेशियाई पुलिस को सूचना दी ताकि मलेशियाई पुलिस भी आरोपी महिला को रोका।
भरूच जिला पुलिस प्रमुख राजेंद्रसिंह चुडासमा के निर्देश के बाद जिले से बाहर भागते आरोपियों को गिरफ्तार करने और पैरोल, अंतरिम जमानत, पुलिस हिरासत  जेल से भगोड़े कैदी को खोजने के लिए पोसाई बीडी वाघेला के मार्गदर्शन में तैयार भरूच पैरोल फर्लो स्कार्ड के सदस्य पेट्रोलिंग पर थे। उधर, सूचना के आधार पर पिछले चार साल से पुलिस हिरासत से दूर भरूच नगर बी संभाग थाने की अपराधी महिला आरोपी वहीदा उर्फ मुन्नी उर्फ मीना अल्लारखा पठान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।