गुजरात : यहां नगर पालिका के प्रमुख, चीफ ऑफिसर और सत्तारूढ़ दल के नेता खुली गटर में गिर गये!

गुजरात : यहां नगर पालिका के प्रमुख, चीफ ऑफिसर और सत्तारूढ़ दल के नेता खुली गटर में गिर गये!

गुजरात प्रदेश में पिछले दो दिन ताउते चक्रवात के नाम रहे। राज्य के कई तटीय इलाकों में भारी बारिश और तेज हवाएं चलीं। सौराष्ट्र क्षेत्र में इसका अधिक प्रभाव रहा तथा जान और माल का नुकसान भी हुआ। दक्षिण गुजरात में कई इलाकों में भारी बारिश हुई।
नवसारी की बात करें तो यहां एक हादसा हो गया। गनीमत रही कि दुर्घटना जानलेवा नहीं रही। दरअसल हुआ यूं कि नवसारी में बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया, पेड़ गिर गये, बिजली के खंभे धराशायी हो गये। किसानों की फसलें बरबाद हुईं। इसी प्रकार के हुए नुकसान की समीक्ष के लिये नवसारी नगरपालिका के प्रमुख, चीफ ऑफिसर और सत्ता पक्ष के नेता समीक्षा के लिये निकले थे। इसी दौरान एक जगह पर वे खुली गटर में गिर गये। तुरंत ही आसपास मौजूद लोगों ने गटर से तीनों को निकाला। इस हादसे में किसी प्रकार की हानि नहीं हुई।
जब नवसारी नगर पालिका प्रमुख को इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गटर में गिरने की बात को खारित कर दिया और कहा कि वहां खड़े अन्य तीन लोग गटर में गिरे थे और उन्हें मदद करने के लिये वे गटर में उतरे थे, गिरे नहीं थे। हालांकि सोशल मीडिय पर जो तस्वीरें चल रही हैं, उसमें दृश्य साफ नजर आ रहा है कि क्या हुआ था।