वलसाड : बुजुर्ग पिता की कोरोना से मौत के दो घंटे में कोरंटीन बेटा भी चल बसा!

वलसाड : बुजुर्ग पिता की कोरोना से मौत के दो घंटे में कोरंटीन बेटा भी चल बसा!

मात्र 2 घंटे के भीतर स्वस्थ दिखने वाले पिता-पुत्र की हुई मौत, गांव में फैला मातम

राज्य में कोरोना महामारी के कारण हर दिन कई लोगों की मृत्यु हो रही है। हर जगह महामारी के कारण लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में वलसाड में एक करूँ घटना सामने आई है। जहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग पिता की मौत के दो घंटे बाद ही पुत्र की भी मृत्यु हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वलसाड तहसील के डूंगरी पंथक में रहने वाले निवृत रेलवे क्लार्क और बिजली विभाग में काम करने वाले उनके 42 वर्षीय पुत्र की तबीत्यात खराब होने के कारण उन्हें अपना कोरोना रिपोर्ट करवाया था। जो की पॉज़िटिव आया था। कोरोना पॉज़िटिव होने के कारण दोनों पिछले 6 दिनों से होम क्वारंटाइन थे। पर गुरुवार को अचानक ही 1:30 बजे के करीब पिता की तबीयत काफी खराब हो गई थी। 
खराब तबीयत के चलते वह कोरोना के सामने अपनी जंग हार गए थे। इसकी जानकारी मिलते ही उनका पुत्र तुरंत ही उनके रूम में आया था, पर अचानक उसकी तबीयत भी बिगड़ गई। पुत्र की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण परिवार के अन्य सदस्यों ने वलसाड केके निजी अस्पताल में उसे भर्ती करवाया था। जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की पर वह उसे बचा न सके। शाम को चार बजे पुत्र की भी मौत हो गई। 
स्वस्थ दिखने वाले पिता-पुत्र की मात्र 2 घंटे में ही मृत्यु हो जाने के कारण पूरे गाँव में गम क माहौल हो गया था। बता दे 42 वर्षीय पुत्र को 12 और 10 साल की दो संताने भी है।